भारती नहीं होंगी कपिल के शो...

भारती नहीं होंगी कपिल के शो में.. क्या द कपिल शर्मा शो बंद होगा? (Bharati May Not Be Seen In Kapil Sharma Show..)

Kapil Sharma Show

कॉमेडियन भारती सिंह को जब से नशीले पदार्थ गांजा के सेवन करने और घर में रखने के आरोप में गिरफ़्तार किया गया था, तब से उन्हें लेकर तरह-तरह की बातें भी हो रही हैं. हालांकि फ़िलहाल भारती और हर्ष दोनों ही ज़मानत पर रिहा हैं. वे फिर से काम पर भी लौट आए हैं. लेकिन अब सुनने में आया है कि कपिल शर्मा शो से भारती सिंह को हटाया जा रहा है. सोनी टीवी अपनी छवि हमेशा से साफ़-सुथरी रखने पर विश्वास करती रही है. भारती ड्रग्स के मामले में फंसी हुई हैं, तो उन्हें लगता है कि उनका शो में रहना ठीक नहीं. पर कपिल शर्मा इसके फेवर में नहीं है. उनकी और चैनल की खींचतान चल ही रही है. अब कहीं ऐसा ना हो कि भारती के मुद्दे पर ही शो ऑफ एयर हो जाए.

Kapil Sharma Show

सोनी टीवी का मानना है कि वह एक फैमिली चैनल है और उन्होंने हमेशा ध्यान दिया है कि उनके किसी कलाकार का कोई कॉन्ट्रोवर्सी यानी विवाद ना हो.
भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबचिया अपने घर में ड्रग्स रखने के मामले में दोषी पाए गए हैं. चैनल को लगता है कि उनके इस छवि का असर उनके कार्यक्रमों पर भी होगा. इस कारण चैनल नहीं चाहते कि उनके किसी भी कार्यक्रम से भारती जुड़ी रहें, जब तक कि उन्हें क्लीन चीट नहीं मिल जाती.

Kapil Sharma Show

लेकिन कपिल शर्मा जो भारती के अच्छे दोस्त हैं और दोनों ने एक-दूसरे का सुख-दुख में बहुत साथ दिया है, चैनल के इस फ़ैसले के ख़िलाफ़ हैं. वह नहीं चाहते कि भारती को इस शो से निकाला जाए. उनकी चैनल से बातचीत चल रही है. मगर विश्वसनीय सूत्रों से पता चला है कि फ़िलहाल भारती शो में नहीं है. इस सिलसिले में कपिल शर्मा शो के एक और अहम किरदार बच्चा यादव यानी कीकू शारदा से भी बात की गई. उनका कहना था कि भारती शो के हर एपिसोड में नहीं रही हैं. इस एपिसोड में उन्होंने शूटिंग नहीं की है, बस इतना ही है. अब वे शो का हिस्सा है या नहीं इसके बारे में वे नहीं जानते और फ़िलहाल उन्होंने कल की शूटिंग में हिस्सा नहीं लिया था.
भारती सिंह के घर और ऑफिस में जब एनसीबी ने छापा मारा था, तब गांजा बरामद हुआ था. इसके पहले उन्हें एक ड्रग तस्कर की टिप पर भारती के बारे में पता चला था और उन्होंने रेड डाला था. फिर पूछताछ के लिए उन्हें एनसीबी ऑफिस बुलाया गया. भारती और हर्ष से घंटों पूछताछ करने के बाद पहले भारती को गिरफ़्तार कर लिया गया. बाद में हर्ष से पूछताछ जारी रही, फिर उन्हें भी अरेस्ट कर लिया गया. कोर्ट से दोनों को 13 दिन की न्यायिक हिरासत भेज दिया गया. बाद में भारती ने कोर्ट में अपील की और उन्हें जमानत मिल गई. जमानत के बाद उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर गणपति बप्पा को धन्यवाद कहते हुए हाथ जोड़ते स्टोरी डाली थी. उसके बाद भारती के दोस्त मोबिन ने कृष्णा अभिषेक के साथ शूटिंग की तस्वीर शेयर की थी. यह फोटो वायरल हुई थी. लेकिन इन सब चीज़ों के बीच यह ख़बर बड़ी तेज़ी से वायरल हो रही है कि भारती अब कपिल शर्मा के शो में काम नहीं कर पाएंगी. इस शो में ही नहीं, बल्कि सोनी चैनल के किसी भी शो में काम नहीं करेंगी. ऐसा चैनल के अधिकारियों ने निर्णय लिया है. पर अब कपिल शर्मा भी इसमें उलझ गए हैं. क्योंकि जब कपिल शर्मा के बुरे दिन चल रहे थे, तब वह काफ़ी नशे में धुत रहते थे और उनका करियर ग्राफ भी नीचे आ गया था. उस समय भारती ने उनका भरपूर साथ दिया था. कपिल ने भी भारती की बहुत मदद की थी. दोनों में गहरी दोस्ती है. आज भारती के हालात ठीक नहीं है, तो कपिल नहीं चाहते कि उनके दोस्त के साथ कुछ ग़लत हो. वे चाहते हैं कि भारती उनके शो में बनी रहे, इसलिए वह कोशिश कर रहे हैं. उनकी चैनल से बातचीत चल रही है, लेकिन यह तो ख़बर पक्की मानी जा रही है कि वे इस चैनल और कपिल शो का हिस्सा नहीं रहेंगी.

Kapil Sharma Show

इस मामले में राखी सावंत ने भी खुलकर भारती का समर्थन किया है. उनका कहना है कि ऐसा क्यों हो रहा है कि फिल्मी सितारे ही पकड़े जा रहे हैं. उन पर ही कार्यवाही हो रही है. फिर चाहे वह दीपिका पादुकोण हो, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह हो या अर्जुन रामपाल आदि तथा अब भारती और हर्ष.
उन्होंने एक गंभीर सवाल भी उठाया कि क्यों नहीं कोई मंत्री का बेटा पकड़ा जा रहा है या कोई राजनीति से जुड़ा व्यक्ति गिरफ़्तार हो रहा है. बॉलीवुड को ही क्यों निशाना बनाया जा रहा है? उनका यह कहना कि भारती-हर्ष मेरे दोस्त हैं. मैं उन्हें जानती हूं, उन्होंने ऐसा नहीं किया होगा. हो सकता है किसी ने उनको फंसाने के लिए उनके घर में ड्रग्स रख दिया हो. अब वह नहीं जानती कि भारती ने क्यों स्वीकार कर लिया ड्रग्स की बात. उनका कहना है कि इसकी गहराई से छानबीन होनी चाहिए. सितारों का ही नहीं, हर किसी का भी ड्रग्स का टेस्ट होना चाहिए. वैसे देखा जाए तो राखी सावंत की बात में दम है. उन्होंने बहुत ही गंभीर विषय की तरफ़ ध्यान आकर्षित किया है कि ऐसा क्यों हो रहा है कि बॉलीवुड के सितारे ही सवालों के घेरे में है, बल्कि और कोई नहीं.. अब देखते हैं आगे ऊंट किस करवट बैठता है…

Kapil Sharma Show

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के 10 मशहूर जमाई राजा, जिनके हैं शाही ठाठ, इनमें से आपके फेवरेट कौन हैं? (10 Popular Jamai Rajas Of Big Bollywood Families)