हाल ही में मां बनी भारती सिंह ने...

हाल ही में मां बनी भारती सिंह ने डिलीवरी के बाद अस्पताल से शेयर की अनसीन तस्वीर, कहा- ‘अब नींद नहीं जागना है बस!’ (Bharti Singh Shares Unseen Photo From Hospital Post Her Delivery, Says ‘Ab Nind Nahi Jaagna Hai Bas’)

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के घर खुशियों के दस्तक दी है. हाल ही में कपल ने अपने पहले बेबी बॉय का वेलकम किया है. बता दें कि छोटे परदे की पॉप्युलर कॉमेडियन भारती सिंह ने 3 अप्रैल को बेबी बॉय को जन्म दिया है. बेबी बॉय के होने की गुड न्यूज़ को उनके हसबैंड हर्ष लिंबाचिया ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर किया। फैंस भी बड़ी बेसब्री से कपल की गुड न्यूज़ का इंतज़ार कर रहे थे. और अब बेटे को जन्म देने के बाद भारती सिंह ने अस्पताल से अपनी अनदेखी तस्वीर शेयर की है.

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के घर खुशियों के दस्तक दी है. हाल ही में कपल ने अपने पहले बेबी बॉय का वेलकम किया है. बता दें कि छोटे परदे की पॉप्युलर कॉमेडियन भारती सिंह ने 3 अप्रैल को बेबी बॉय को जन्म दिया है. बेबी बॉय के होने की गुड न्यूज़ को उनके हसबैंड हर्ष लिंबाचिया ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस  के साथ शेयर किया। और अब बेटे को जन्म  देने के बाद भारती सिंह ने अस्पताल से अपनी अनदेखी तस्वीर शेयर की है.

 भारती सिंह  और हर्ष लिंबाचिया ने पिछले साल दिसंबर में प्रेग्नेंसी की खुश खबर की घोषणा की थी. फैंस भी बड़ी बेसब्री से कपल की गुड न्यूज़ का इंतज़ार कर रहे थे. डिलीवरी के बाद पति हर्ष ने बेटे के होने की खबर को अपने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों के साथ साझा  भी किया था.

प्रेग्नेंसी के आखिरी  दिनों में कपल ने मैटरनिटी  शूट भी कराया था, जिसमें भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया दोनों वाइट कलर के आउटफिट्स में हाथ में बास्केट लिए हुए बहुत प्यारे लग रहे थे. सोशल मीडिया पर कपल का मैटरनिटी जमकर वायरल हुआ. इस तस्वीर को शेयर करने कप ने कैप्शन लिखा, ‘ये बेबी बॉय है.’ इस खुश खबर को शेयर करने के बाद तो जैसे सोशल मीडिया पर फैंस  की बाढ़ सी आ गई. फैंस और फॉलोवर्स कमेंट बॉक्स में लिखकर कपल को पहली बार पैरेंट्स बनने की बधाई देने लगे.

हाल ही में  भारती ने अपनी  इंस्टग्राम स्टोरी पर तीन पोस्ट शेयर किए हैं।  पहली स्टोरी में भारती ने वीडियो शेयर किया है जिसमें वे आंखे बंद करती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो शेयर करते हुए भारती ने कैप्शन लिखा, ‘अब नींद नहीं जागना है बस.’

भारती ने अपनी एक और फोटो शेयर की है जिसमें वो अपने डॉक्टर के साथ नज़र आ रही हैं.

इसके अलावा भारती ने तीसरी फोटो शेयर की है जिसमें खूब सारा खाना दिख रहा है. इस फोटो के साथ भारती ने कैप्शन लिखा, ‘लंच तो घर करेगी बेबी की मम्मी.’ भारती के इस कैप्शन से फैंस अनुमान लगा रहे हैं कि लगता है भारती सिंह आज हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने वाली हैं.

×