अक्षय कुमार की मां का निधन, एक्ट...

अक्षय कुमार की मां का निधन, एक्टर ने इमोशनल पोस्‍ट लिखकर शेयर की न्यूज़ (Akshay Kumar’s mother passes away; actor shares news with emotional note)

अक्षय कुमार की मां का निधन हो गया है. वो काफी समय से बीमार चल रही थीं और मुम्बई के एक हॉस्पिटल के आईसीयू में भर्ती थीं. मां के निधन की खबर खुद अक्षय कुमार ने ट्वीटर पर दी है.

Akshay Kumar

अक्षय कुमार ने आज सुबह अपनी मां अरुणा भाटिया के निधन की खबर शेयर करते हुए एक इमोशनल नोट शेयर किया. अक्षय ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘वह मेरी सब कुछ थी. मैं एक असहनीय दर्द महसूस कर रहा हूं. मेरी मां श्रीमती अरुणा भाटिया आज सुबह शांतिपूर्वक इस दुनिया से विदा हो गईं और दूसरी दुनिया में मेरे पिता से फिर मिल गईं. मैं आपकी प्रार्थनाओं का सम्मान करता हूं. मैं और मेरा परिवार दुख के दौर से गुजर रहे हैं.’

बता दें कि अक्षय कुमार की मां को कुछ दिन पहले मुंबई के हीरानंदानी हॉस्पिटल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था. अक्षय, जो लंदन में अपनी फिल्म ‘सिंड्रेला’ की शूटिंग कर रहे थे, मां की तबीयत खराब होने की खबर सुनते ही इंडिया लौट आए थे. हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स में पहले ही दावा किया गया था कि उनकी मां की हालत क्रिटिकल है, लेकिन अक्षय के फैमिली सोर्सेस ने बताया था कि उन्हें एज रिलेटेड प्रॉबलम्स हैं.

Akshay Kumar

लेकिन अक्षय ने सोमवार को जब मां की सेहत को लेकर एक इमोशनल पोस्ट किया और अपने फैंस से मां की सलामती के लिए दुआ करने की अपील की तो लगा था कि उनकी मां की हालत गम्भीर है. कल शाम उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, ‘मेरी मां के लिए आपकी चिंता और शब्दों ने मेरे दिल को छू लिया है. ये मेरे और मेरे परिवार के लिए बहुत मुश्किल वक्त है. आपकी एक-एक प्रार्थना बहुत मददगार साबित होगी.’ इस पोस्ट के साथ उन्होंने हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी शेयर की थी.

ये भी पढें:

शादी के आठ साल बाद पत्नी से अलग हुए शिखर धवन, पत्नी आयशा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर बयां किया तलाक का दर्द

Akshay Kumar

अक्षय कुमार की मां अरुण भाटिया की उम्र करीब 77 साल थी और कुछ दिन पहले ही उनके घुटनों की सर्जरी हुई थी. अरुणा भाटिया फिल्म प्रोड्यूसर भी थीं और उन्होंने कई फिल्में प्रोड्यूस की थीं, जिनमें हॉलीडे, नाम सबनम और रुस्तम जैसी फिल्में शामिल हैं.

Akshay Kumar

बता दें कि अक्षय कुमार अपनी मां के बेहद करीब थे और उनसे बहुत प्यार करते थे. वे अक्सर ही मां के साथ फोटोज़ शेयर करते थे. चाहे वो विदेश में शूटिंग कर रहे हों या मदर्स डे हो, वो सोशल मीडिया पर मां के लिए पोस्ट शेयर करना नहीं भूलते थे. शायद यही वजह है कि मां की तबियत खराब होने की खबर मिलते ही वो लंदन में शूटिंग छोड़कर लौट आए थे.

ये भी पढें:

क्या सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल दिसंबर में करने वाले थे शादी? पर अधूरी रह गई दोनों की प्रेम कहानी 

×