बेटा या बेटी, क्या चाहती हैं भार...

बेटा या बेटी, क्या चाहती हैं भारती सिंह, लाफ्टर क्वीन ने खुद किया खुलासा(Bharti Singh wants a son or a daughter?Know What Laughter replies)

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) पिछले कई दिनों से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर खबरों में बनी हुई हैं. भारती इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी एन्जॉय कर रही हैं और मां बनने को लेकर बहुत एक्साइटेड भी हैं. कुछ ही दिनों पहले भारती और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया ने एक वीडियो शेयर करके एकदम कॉमिक अंदाज़ में प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी. और अब भारती सिंह ने बताया है कि वो बेटा चाहती हैं या बेटी.

Bharti Singh

भारती सिंह प्रेग्नेंसी में भी काफी एक्टिव हैं. सोशल मीडिया पर भी वे बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए कई फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. भारती फिलहाल पांच महीने की प्रेग्नेंट हैं और उन्होंने खुद बताया कि अप्रैल तक उनके घर गुड न्यूज आ जाएगी. इस बीच भारती के फैंस ये जानने को बेताब हैं कि भारती को लड़का चाहिए या लड़की, तो भारती ने खुद इस बात का खुलासा कर दिया है कि वो लड़के की मां बनना चाहती हैं या लड़की की.

Bharti Singh

जैसाकि सभी जानते हैं कि भारती प्रेग्नेंसी में भी लगातार काम कर रही हैं और अपने सारे वर्क कमिटमेंटस पूरा कर रही हैं. हाल ही में भारती को मुम्बई में पैपराजी ने स्पॉट कर लिया और लगे हाथ उनसे पूछ भी लिया कि उन्हें लड़का चाहिए या लड़की, जिसके जवाब में भारती ने कहा कि वो बेटी को जन्म देना चाहती हैं.

Bharti Singh

पैपराजी के सवालों का जवाब देते हुए भारती ने कहा, ‘मुझे तो लड़की ही चाहिए. मेरे जैसे मेहनती लड़की. आपके जैसा नहीं जो एक लड़की को रोक के इंटरव्यू ले रहा है.’ भारती ने इसकी वजह भी बताई कि वो लड़की क्यों चाहती हैं, ‘अगर मैं अपनी बेटी को बोलूंगी कि चाय बनाकर रखो, मम्मा घर पहुंच रही है, तो वह बनाकर रखेगी, लेकिन अगर यही लड़के को बोलूंगी तो वह कहेगा कि मैं क्रिकेट खेल रहा हूं. नहीं, लड़कियां बेस्ट होती हैं. मुझे लड़की ही चाहिए.”

Bharti Singh

भारती सिंह का ये अंदाज सोशल मीडिया पर लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. हर कोई उन्हें बधाइयां दे रहा है और उनके लिए दुआएं कर रहा है.

Bharti Singh

भारती सिंह पांच महीने की प्रेग्नेंट हैं और प्रेग्नेंसी में भी उन्होंने हंसी और एंटरटेनमेंट का डोज देना बंद नहीं किया है. अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट भी उन्हें फनी तरीके से ही की थी. हाल ही उन्होंने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो पहले ग्रीन कलर के आउटफिट में डांस मूव्स करते हुए नजर आती हैं. इस वीडियो के कैप्शन में भारती ने लिखा था, ‘मॉम टू बी… बहुत मजा आ रहा है मम्मी बनने में.’ इसके अलावा हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान प्रेग्नेंसी पर बात करते हुए भारती ने बताया था कि वो नौंवे महीने तक काम करना चाहती हैं ताकि उनका बच्चा भी इस मेहनत को महसूस कर सके.

×