बिग बॉस 15: सिंबा नागपल ने उमर र...

बिग बॉस 15: सिंबा नागपल ने उमर रियाज़ को कहा टेररिस्ट, दिया पूल में धक्का, गौतम गुलाटी ने भी किया सिंबा को एक्सपोज़, फैंस बोले- इसे घर से बाहर फेंको… (Big Boss 15: EVICT SIMBA NOW Trends On Twitter As Simba Nagpal Throws Umar Riaz In Swimming Pool & Calls Him Terrorist)

बिग बॉस 15 में पहले ही दिन से काफ़ी धमाके हो रहे हैं लेकिन अभी जिस सदस्य ने हंगामा मचाया हुआ है वो हैं सिंबा नागपल, जिनके बारे में कहा जाता रहा है कि वो न कुछ करते हैं, न दिखाई देते हैं, बस खाते-पीते और सोते हैं. मुख्य तौर पर उनको काफ़ी इनएक्टिव और शांत सदस्य माना जा रहा था लेकिन सेलिब्रिटी गेस्ट के घर में आते ही सिंबा की पोल खुल गई.

घर में रश्मि देसाई, देवोलीना और गौतम गुलाटी गेस्ट के तौर पर आए और गौतम ने आते ही सिंबा का एक सीक्रेट लेटर सबके सामने रख दिया जिसमें सिंबा ने घरवालों के लिए काफ़ी कुछ ग़लत लिखा हुआ था. गौतम ने कहा कि यूं तो सिंबा काफ़ी स्वीट, क्यूट और शांत दिखते हैं लेकिन उनके मन में क्या है वो इस लेटर में है. उस लेटर में सिंबा ने अफ़साना को सिले हुए आलू के पारंठे लिखा था, वहीं जय और करण की जोड़ी को राम-रावण कहा था. इस लेटर पर सबके होश उड़ जाते हैं और सिंबा को लेकर अब तक जो वो सोच रहे थे उसमें बदलाव ज़रूर आएगा.

Big Boss 15

गौतम ने सिंबा को कहा कि अगर किसी के प्रति कुछ है तो उसके मुंह पर बोलो, ऐसे लिखकर क्या फायदा. दरअसल सिंबा के मन में जिन लोगों के लिए खटास थी उनके लिए उन्होंने काफ़ी बेहूदा बातें लिखी हुई थीं.

गौतम, रश्मि, काम्या और देवोलीना ने सभी घरवालों की क्लास लगाई, करणसे लेकर तेजस्वी और जय भानुशाली तक को उन्होंने आईना दिखाया..। सोमवार की शाम आप विस्तार से देख पाएंगे कि किसने किसको क्या कहा…

Big Boss 15

इतना ही नहीं, एक टास्क में सिंबा इतना भड़क गए कि उन्होंने उमर रियाज़ को स्विमिंग पूल में धक्का दे दिया, जिसके बाद उमर को सांस लेने में तकलीफ़ होने लगी. सिंबा का कहना था कि उमर ने उनकी मां को गाली दी थी. सिंबा की इस हरकत पर घरवालों ने सिंबा को काफ़ी डांट लगाई!

Big Boss 15

सिंबा ने उमर को टेररिस्ट तक कह डाला, एक वीडीयो वायरल हो रहा है जिसमें उमर इस बात का ज़िक्र करते दिख रहे हैं कि सिंबा ने कहा कि उमर शकल से आतंकवादी लगते हैं.

इतना सब होने के बाद ट्विटर पर सिंबा को अभी निकलो ट्रेंड करने लगा और फैंस मांग कर रहे हैं कि जिस तरह सिंबा ने शब्द इस्तेमाल किए हैं और उमर को पूल में धक्का मारकर हिंसा की है उसके बाद बिग बॉस को सिंबा पर एक्शन लेना चाहिए और उसे फ़ौरन बाहर का रास्ता दिखा देना चाहिए क्योंकि ऐसा व्यवहार और ऐसी बातें ना क़ाबिले बर्दाश्त हैं!

Big Boss 15

अब देखना है कि बिग बॉस और सलमान इस पर क्या स्टैंड लेते हैं!

Photo/video Courtesy: Instagram/Twitter/Colorstv

यह भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा-विराट कोहली की 10 महीने की नन्ही वामिका को रेप की धमकी… एक्ट्रेस ने दिया ऐसे जवाब… जानें क्या है पूरा मामला… (Anushka Sharma-Virat Kohli’s 10-Month-Old Daughter Vamika Receives Rape Threats, Actress Shares Cryptic Post, Deets Inside)

×