बिग बॉस 15: तेजस्वी प्रकाश और शम...

बिग बॉस 15: तेजस्वी प्रकाश और शमिता को विशाल कोटियन ने कहा ‘माल’ तो तेजा ने जमकर ली क्लास, करण कुंद्रा को भी दे डाली वॉर्निंग, बोलीं- अपना आपा खो दूं, इससे पहले सुधर जाओ, वर्ना… (Big Boss 15: Tejasswi Prakash Slams Vishal Kotian For Calling Her ‘Maal’)

बिग बॉस हाउस में वैसे तो विशाल और तेजस्वी के बीच दोस्ती का रिश्ता नज़र आ रहा है, लेकिन तेजस्वी अपने दोस्त पर तब बुरी तरह भड़क गई जब उनको ये पता चला कि विशाल लड़कियों को माल कहकर बुलाता है. तेजस्वी को ये पता चलता है कि विशाल में ये शब्द शमिता के लिए इस्तेमाल किया था तो वो उनसे सवाल करती हैं, तब विशाल उनको बताते हैं कि ये शब्द तो वो नेहा और उनके यानी तेजस्वी के लिए भी यूज़ करते हैं.

ये सुन तेजा काफ़ी ग़ुस्सा होती हैं और उनसे कहती हैं कि ये बेहद आपत्तिजनक शब्द है किसी भी लड़की के लिए और इसका इस्तेमाल वो नहीं कर सकते. इस बातचीत के वक्त करण कुंद्रा भी वहां मौजूद थे और उन्होंने हल्के अंदाज़ में मज़ाक़ किया कि तेजस्वी उनकी माल हैं और विशाल उनका अपना माल नहीं कह सकते. ये सुन तेजस्वी करण को भी आड़े हाथों लेती हैं और उन दोनों को समझाती हैं कि तुम मेरे दोस्त जो और मैं तुम दोनों से प्यार करती हूं, ये शब्द किसी भी लड़की के लिए बेहद अपमानजनक है और मैं प्यार से समझा रही हूं, वर्ना मुझे ज़्यादा वक्त नहीं लगेगा अपना आपा खोने में.

Tejasswi Prakash

इस पर विशाल वापस तेजा को सफ़ाई देते हैं कि ये शब्द इतना बुरा नहीं है और उन्होंने इसका इस्तेमाल ग़लत सोचकर नहीं किया, वैसे भी गाने बने हैं- तू चीज़ बड़ी है मस्त-मस्त… इस पर तेजा भड़क जाती हैं कि तुम लकड़ी को चीज़ नहीं समझ सकते और वो गाने जब बने तब बने होंगे, तेजस्वी ने विशाल को कहा कि अब ये टॉपिक यहीं बंद कर दो और इस पर बहस मत करो. करण ने भी विशाल को कहा कि तेजस्वी की बात अपनी जगह सही है.

Vishal Kotian

इससे पहले भी विशाल ने राकेश बापट के लिए कहा था शमिता को लेकर कि क्या लंबा हाथ मारा है और प्रेस कॉन्फ़्रेन्स टास्क के दौरान जब ये बात बाहर आई तब शमिता ने पूछा कि हाथ मारने का क्या मतलब होता है तब विशाल ne कहा कि उनकी भाषा भले ही ऐसी है लेकिन इसके पीछे कोई ग़लत इरादा नहीं है… अगर किसी को बुरा लगा हो तो हाथ जोड़कर माफ़ी मांगता हूं…

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: नेहा कक्कड़-रोहनप्रीत सिंह पैरिस वेकेशन में हुए सुपर रोमांटिक, एफिल टॉवर के सामने लिप लॉक करते दिखे लव बर्ड्स, देखें रोमांटिक तस्वीरें! (Super Romantic: Neha Kakkar And Rohanpreet Singh Lip Lock At Their Paris Vacation, See Viral Pictures)

×