‘बिग बॉस 13’ फे...

‘बिग बॉस 13’ फेम हिमांशी खुराना ने शेयर की ऐसी तस्वीर, देखते ही फैन्स ने पूछा- क्या असीम रियाज संग कर ली है सगाई? (‘Bigg Boss 13’ Fame Himanshi Khurana Share A Pic of Diamond Ring, Which Sparks Her Engagement Rumours With Asim Riaz)

‘बिग बॉस 13’ फेम हिमांशी खुराना और असिम रियाज के रिलेशनशिप से हर कोई वाकिफ है. बिग बॉस के घर में दोनों के बीच न सिर्फ दोस्ती हुई, बल्कि दोनों का प्यार भी परवान चढ़ा. इस शो के खत्म होने के बाद भी दोनों के बीच लव केमेस्ट्री बरकरार रही और कई मौकों पर दोनों को एक साथ स्पॉट भी किया गया. हाल ही में हिमांशी खुराना ने असीम रियाज से शादी के मुद्दे पर अपनी राय भी रखी थी और अब एक बार फिर यह जोड़ी सुर्खियों में आ गई है. दरअसल, हिमांशी खुराना ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसे लेकर दोनों का एक बार फिर से चर्चा में आना लाज़मी है.

Himanshi Khurana and Asim Riaz
Photo Credit: Instagram
Himanshi Khurana and Asim Riaz
Photo Credit: Instagram

हिमांशी ने 19 फरवरी 2021 को अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक खूबसूरत डायमंड रिंग की फोटो शेयर की थी. हालांकि फोटो शेयर करते हुए उन्होंने इसके बारे में कुछ बताया तो नहीं, लेकिन इस रिंग के साथ सिर्फ ‘Uiiiiii’ लिखा. बस फिर क्या था? इस तस्वीर को देखने के बाद फैन्स के सवालों की झड़ी सी लग गई. जी हां, इस फोटो को देखने के बाद फैन्स हिमांशी से सवाल करने लगे कि क्या उन्होंने असीम रियाज के साथ सगाई कर ली है? बहरहाल, हिमांशी ने ऐसा कुछ ऐलान तो नहीं किया है, लेकिन डायमंड रिंग की तस्वीर के चलते असीम रियाज से उनकी सगाई की अफवाह जंगल में आग की तरह फैलने लगी. यह भी पढ़ें: बॉयफ्रेंड असीम रियाज से शादी के लिए फिलहाल तैयार नहीं हैं हिमांशी खुराना, बताई यह वजह (Himanshi Khurana Opens Up About Her Marriage With Boyfriend Asim Riaz, Know What She Said)

Himanshi Khurana and Asim Riaz
Photo Credit: Instagram

आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही एक इंटरव्यू के दौरान हिमांशी ने कहा था कि असीम से शादी का फैसला जल्दबाजी में नहीं लिया जा सकता है, इसकी वजह उन्होंने दोनों के अलग धर्म को बताया था. हालांकि एक्ट्रेस ने अपने रिलेशनशिप को लेकर यह भी साफ किया कि पहले लोगों को हमारे रिलेशनशिप पर शक था और अब शादी को लेकर ये सब बोल रहे हैं. उन्होंने कहा था कि हम किसी जल्दबाजी में नहीं है और फिलहाल हम अपने काम पर फोकस कर रहे हैं. हमारे धर्म अलग हैं, लेकिन हम दोनों की फैमिली हमारे लिए खुश हैं, बावजूद हमें अपने रिलेशनशिप के लिए थोड़े वक्त की ज़रूरत है.

Himanshi Khurana
Photo Credit: Instagram
Photo Credit: Instagram

इसी इंटरव्यू के दौरान हिमांशी ने असीम के तारीफों के पूल बांधते हुए कहा था कि वो काफी केयरिंग नेचर के इंसान हैं और वो सिर्फ अपनी फैमिली ही नहीं, बल्कि चंडीगढ़ में रह रही मेरी फैमिली की भी बहुत केयर करते हैं. उन्हें लोगों के साथ फ्रेंडली होने में थोड़ा समय लगता हैं, क्योंकि वो थोड़े रिज़र्व हैं, लेकिन लोगों को लगता है कि वो घमंडी हैं.

Photo Credit: Instagram
Photo Credit: Instagram

हालांकि असल ज़िंदगी में वो काफी केयरिंग, लविंग और सपोर्टिव हैं. इसके अलावा हिमांशी ने कहा था कि हर लड़की असीम जैसा बॉयफ्रेंड पाकर खुद को खुशकिस्मत महसूस करेगी. असीम काफी एक्स्पेसिव हैं और केयरिंग हैं, इसलिए हर लड़की उनके जैसा पार्टनर या बॉयफ्रेंड चाहेगी.

Photo Credit: Instagram
Photo Credit: Instagram

बीते 27 नवंबर 2020 को हिमांशी ने अपना बर्थडे बॉयफ्रेंड असीम रियाज और दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया था. इस मौके पर असीम ने हिमांशी को खास अंदाज़ में सरप्राइज़ भी दिया था. उन्होंने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन से एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसके साथ कैप्शन लिखा था- ‘जब ज़िंदगी से उम्मीद ही छोड़ दी थी कि कोई अपना होगा, तब तुम लोगों ने साबित कर दिया कि कोई ताकत हमें अलग नहीं कर सकती. हमने काफी झेला है, लेकिन कभी अलग नहीं हुए. मुझे सरप्राइज़ देने के लिए शुक्रिया मेरी टीम और मेरी फैमिली.’

हिमांशी और असीम की केमेस्ट्री बेशक उनके चाहने वालों को बेहद पसंद है, इसलिए जब इस कपल का वीडियो सॉन्ग ‘अफसोस करोगे’ रिलीज़ हुआ तो यह गाना यूट्यूब पर छा गया. गाने के साथ-साथ हिमांशी और असीम की केमेस्ट्री फैन्स को खूब पसंद आई. इसके अलावा दोनों ने ‘ख्याल रख्या कर’, ‘कल्ला ही सोना नई’ और ‘दिल को मैंने दी है कसम’ जैसे म्यूज़िक वीडियो में एक साथ काम किया है.

Himanshi Khurana and Asim Riaz
Photo Credit: Instagram
Himanshi Khurana and Asim Riaz
Photo Credit: Instagram

बात करें दोनों की लव स्टोरी की तो टीवी रियालिटी शो ‘बिग बॉस सीज़न 13’ में असीम रियाज और हिमांशी खुराना कंटेस्टेंट के तौर पर पहुंचे थे. इस शो के दौरान दोनों के बीच दोस्ती हुई और उनका प्यार परवान चढ़ने लगा. शो में असीम ने हार्ट शेप का पराठा बनाने से लेकर घुटनों के बल बैठकर प्रपोज़ करने तक वो सारे काम किए जिससे वो हिमांशी का दिल जीत सकें. यह भी पढ़ें: FIR एक्ट्रेस कविता कौशिक कर रही थीं अपने पति के कंधे पर चढ़ने की कोशिश, लेकिन हुआ ऐसा हाल… देखें वायरल वीडियो (FIR Actress Kavita Kaushik Was Trying To Climb On Her Husband’s Shoulder, But… Watch Viral Video)

Asim Riaz
Photo Credit: Instagram
Himanshi Khurana and Asim Riaz
Photo Credit: Instagram

हालांकि पहले तो हिमांशी ने असीम के प्यार को ठुकरा दिया था, लेकिन बाद में उनका दिल भी असीम के लिए धड़कने लगा. जब दोनों की डेटिंग की खबरों ने सुर्खियां बटोरी तब जाकर दोनों ने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया. बहरहाल, भले ही हिमांशी और असीम की सगाई को लेकर अफवाहें ज़ोरों पर है, लेकिन हकीकत तो यह है कि फैन्स इस कपल की शादी का बेसब्री से इंतज़ार कर रहा है.