दोस्ती में दरार! देवोलीना भ...

दोस्ती में दरार! देवोलीना भट्टाचार्जी पर बरसे पारस छाबड़ा, एक्ट्रेस को बताया ‘आस्तीन का सांप’ (‘Bigg Boss 13’ Fame Paras Chhabra Calls Devoleena Bhattacharjee Aastin Ka Saanp)

बिग बॉस के घर में जहां दुश्मनों के बीच दोस्ती होती हुई नज़र आई तो वहीं दोस्तों को दुश्मन भी बनते देखा गया है. अब ‘बिग बॉस 13’ फेम पारस छाबड़ा और टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी की दोस्ती में दरार पड़ती दिख रही है. जी हां, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान पारस छाबड़ा न सिर्फ देवोलीना भट्टाचार्जी पर बरसते हुए दिखे, बल्कि उन्होंने एक्ट्रेस को ‘आस्तीन का सांप’ तक कह दिया. इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि देवोलीना की पर्सनैलिटी बिल्कुल फेक है. दरअसल, ‘बिग बॉस 14’ में पारस देवोलीना भट्टाचार्जी के कनेक्शन बनकर घर में दाखिल हुए थे, लेकिन बाद में दोनों के बीच काफी विवाद और लड़ाई देखने को मिला. दोनों कई बार घर के कुछ मुद्दों को लेकर असहमत भी नज़र आए.

Paras Chhabra and Devoleena Bhattacharjee
Photo Credit: Instagram

ई-टाइम्स से बात करते हुए पारस ने कहा- मुझे पता है कि उन्होंने मेरे खिलाफ बोला है. यह तो वही बात हो गई ना कि ऐसे लोगों को ‘आस्तीन का सांप’ कहा जाता है, जो आपको डसने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं. जब मैंने ‘बिग बॉस 14’ के घर में एंट्री ली तो वो बहुत एक्साइटेड थीं और चिल्ला कर कह रही थीं कि मेरा दोस्त आ गया और उन्हें अच्छी तरह से पता है कि मैं कैसा हूं. वो देवोलीना ही हैं, जिन्होंने दूसरे कंटेस्टेंट्स के दिमाग मेरी एक अलग इमेज बनाई. उन्होंने सभी सदस्यों से कहा कि मैं विश्वास करने लायक इंसान नहीं हूं.

इंटरव्यू में पारस ने आगे कहा कि जब मैं घर में दाखिल हुआ तो वहां मुझे दो चेहरे देखने को मिले. मेरे सामने वो बहुत खुश थीं, लेकिन मेरे पीठ पीछे वो सभी से बकवास कर रही थीं. ऐसा करके वो अपनी पर्सनैलिटी दिखा रही थीं. हालांकि मुझे उनकी इन चीज़ों से ज्यादा परेशानी नहीं हुई, क्योंकि मैं बिग बॉस के घर में खेलने के लिए गया था, अगर देवोलीना की जगह कोई और प्रतियोगी होता तब भी मैं जाता. मैं बिग बॉस के घर में सिर्फ अपने फैन्स के लिए गया था. पारस ने आगे कहा कि देवोलीना ने उन्हें बताया था कि उनका 3 हफ्तों का ही कॉन्ट्रैक्ट है, लेकिन मेरी एंट्री होने पर वो घर में एक हफ्ता और रहीं, वरना वो जल्द ही बेघर हो जातीं.

पारस ने कहा कि जब सीज़न 14 शुरु हुआ तो लोग मैसेज करके पूछ रहे थे कि क्या मैं शो में जाऊंगा, इसलिए मैंने शो में एंट्री की. हालांकि मुझे लगता है कि देवोलीना सिर्फ एक ज़रिया थीं, क्योंकि अगर वो नहीं होती तो उनकी जगह शायद कोई और कंटेस्टेंट होती. मैं अपने प्रशंसकों के लिए शो में गया था, अगर मैं अंदर नहीं जाता तो भी देवोलीना एलिमिनेट हो जातीं, क्योंकि उनका कॉनट्रैक्ट तीन हफ्ते का ही था, लेकिन मेरे वहां जाने से वो एक हफ्ते और रहीं.

Devoleena Bhattacharjee
Photo Credit: Instagram
Devoleena Bhattacharjee
Photo Credit: Instagram

आपको बता दें कि पारस छाबड़ा को ‘बिग बॉस 13’ से अच्छी-खासी लोकप्रियता हासिल हुई है. शो में दर्शकों ने उन्हें खूब प्यार दिया, लेकिन टॉप 5 में पहुंचने से पहले ही उन्हें रुपए ऑफर किए गए, जिसे लेकर वो शो से बाहर हो गए. ‘बिग बॉस 13’ में अपने गेम के अलावा पारस छाबड़ा माहिरा शर्मा के साथ अपनी दोस्ती को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहे. हालांकि घर से निकलने के बाद दोनों को म्यूज़िक वीडियो में भी देखा जा चुका है.

Paras Chhabra
Photo Credit: Instagram
Paras Chhabra
Photo Credit: Instagram

गौरतलब है कि देवोलीना भट्टाचार्जी को घर-घर में लोग ‘साथ निभाना साथिया’ की गोपी बहू के तौर पर जानते हैं. देवोलीना ‘बिग बॉस 13’ में शामिल हुई थीं, जहां रश्मि देसाई के साथ उनकी अच्छी दोस्ती देखने को मिली, लेकिन स्वास्थ्य कारणों की वजह से देवोलीना ने बीच में ही शो छोड़ दिया था.