Bigg Boss 13: शो को बंद कराने की उठी मांग, सोशल मीड़िया पर लोगों ने निकाली भड़ास (Bigg Boss 13: Traders’ Body Demands Ban On Salman Khan’s Show For Vulgarity)

हर साल की तरह इस बार भी रियालिटी शो बिग बॉस शुरू होते ही विवादों में घिर गया है. लोग सोशल मीडिया पर यह शो बंद कराने की मांग कर रहे हैं.  इस मांग के पीछे की वजह लड़कियों का लड़कों के साथ बेड शेयर करना है. यहां तक कि शो में कंटेस्टेंट्स द्वारा कराए जानेवाले टास्क भी बहुत से लोगों को अश्लील लग रहे हैं और कुछ लोग इस शो को भारतीय संस्कृति और सभ्यता के खिलाफ बताते हुए उसे बंद कराने की मांग कर रहे हैं.  बिग बॉस को बंद कराने की मांग को लेकर ट्विटर पर हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं.

Bigg Boss 13

सोशल मीडिया पर लोग लव जेहाद फैलाता बिग बॉस, #Boycott_BigBoss और #UnsubscribeColoursTV जैसे हैशटैग को ट्रेंड करा रहे हैं.  एक यूजर ने बिग बॉस बंद कराने की मांग करते हुए लिखा कि Boycott_BigBoss #UnsubscribeColorsTv #Boycott_बिग_बॉस इस show का हमारी परंपरा व हमारे संस्कारों से कोई लेना देना नहीं है. यह प्रोग्राम हमारी युवा पीढ़ी को गलत दिशा में लेके जा रहा हैं #बिग बॉस गंदा है और बन्द होना चाहिए.

Bigg Boss 13

एक यूजर ने सलमान खान की ‘बिग बॉस 13’ की तस्वीर पर लाल रंग के क्रॉस का साइन बनाया हुआ है. इस तस्वीर को ट्वीट करके लिखा है-#Boycott_BigBoss. एक अन्यू यूजर ने एक टास्क की पिक शेयर करी. पिक उस टास्क की है जिसमें घरवाले मुंह में किसी चीज को रखकर दूसरे को पास कर रहे थे. इस पिक को पोस्ट करते हुए लिखा-‘बिग बॉस को बंद कर देना चाहिए क्योंकि यह हमारी संस्कृति को चोट पहुंचा रहा है.

Bigg Boss 13

एक अन्य यूजर ने लिखा कि मैं #Boycott_BigBoss करना चाहता हूं. मैं इस तरह का गंदा शो नहीं देखना चाहता. इसलिए मैंने अपने टीवी से कलर्स चैनल को हटवा दिया. एक यूजर ने ‘बिग बॉस’ और सलमान खान के ट्विटर अकाउंट की पिक शेयर की. इस पिक को शेयर करते हुए लिखा कि ‘सब पैसे का खेल है लेकिन हमें इससे लड़ना होगा. कलर्स टीवी का कनेक्शन कटवा दिया है. जब टीआरपी नीचे जाएगी तो अपने आप ही शो बंद हो जाएगा.

ये भी पढ़ेंः बिज़नेस ऑफ फैशन लिस्ट में शामिल होनेवाली इकलौती भारतीय बनीं दीपिका पादुकोण, देखें उनका फैशन स्टेटमेंट (Deepika Padukone Only Indian Actress To Feature In International Fashion List)