Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक ...

Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक की ये 8 खूबियां, जिनसे वो जीत चुकी हैं लोगों का दिल(Bigg Boss 14: 8 Reasons Why Rubina Dilaik Is Winning Everyone’s Hearts)

बिग बॉस 14 अपने फिनाले वीक में है. 21 फरवरी को शो का ग्रैंड फ़िनाले है और इस दिन इस सीजन के विनर का खुलासा हो जाएगा, लेकिन फिलहाल इस सीजन के विनर के नाम को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर फैंस तो इस बार के विनर के लिए अपनी अपनी तरफ से नाम बता भी रहे हैं. फिलहाल शो को उसके पांच फ़ाइनलिस्ट मिल चुके हैं. राहुल वैद्य, रुबीना दिलैक, राखी सावंत, निक्की तंबोली और अली गोनी सहित कुल 5 फाइनलिस्ट बचे हैं. लेकिन इनमें रुबीना दिलैक को विनर के लिए सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट के तौर पर देखा जा रहा है.सोशल मीडिया पर टीवी की ये ‘छोटी बहू’ लगातार ट्रेंड कर रही हैं. लोग उनके लिए ट्वीट करके उनके प्रति अपना प्यार दिखा रहे हैं. फैंस ही नहीं, सेलिब्रिटी भी उन्हें लगातार सपोर्ट कर रहे हैं. लोगों का मानना है कि एस बार वही बिग बॉस का खिताब अपने नाम करेंगी. आखिर रुबीना दिलैक में ऐसी कौन सी खूबियां हैं, जिसके दम पर उन्होंने लोगों का दिल जीता है, आइये जानते हैं. आइये जानते हैं कि पॉपुलर टीवी

अपनी स्टाइल से जीता लोगों का दिल

Rubina Dilaik

अपने तेज तर्रार अंदाज की तरह ही रुबीना ने बिग बॉस में अपने फैशन सेंस से भी हर किसी का दिल जीत लिया है. बिग बॉस में पहली बार किसी कंटेस्टेंट ने हर दिन अपने लुक के साथ एक्सपेरीमेंट किया है. शो में वो सिर्फ़ एक्टिंग से लोगों को एंटरटेन नहीं कर रही हैं, बल्कि सभी फैशनिस्टा लड़कियों को फ़ैशन गोल्स भी दे रही हैं.


कॉन्फ़िडेंस  

Rubina Dilaik

रुबीना दिलैक के कॉन्फिडेंस ने भी लोगों को प्रभावित किया है. रुबीना में ग़ज़ब का कॉन्फ़िडेंस है. वो अपनी हर बात को खुल कर रखती हैं. वो ग़लत चीज़ पर न घरवालों की सुनती हैं और न ही शो के होस्ट सलमान ख़ान की. 

पति अभिनव शुक्ला के साथ खड़ी रहीं

Rubina Dilaik

रुबीना दिलैक ने बिग बॉस में अपने हस्बैंड अभिनव शुक्ला के साथ एंट्री ली थी और शो में वो हमेशा अपने लाइफ पार्टनर के साथ खड़ी नज़र आईं. रुबीना ने गेम जीतने के लिये पति-पत्नी के रिश्ते को कभी दांव पर नहीं लगाया. लोगों को उनका अपने पति का यूं साथ निभाना भी बेहद पसंद आया.

फ्रेंडशिप निभाना जानती हैं

Rubina Dilaik

बिग बॉस एक ऐसा शो है, जहां लोग गेम जीतने के लिए दोस्ती यारी सब भूल जाते हैं, ऐसे में रुबीना ने बिग बॉस हाउस में हमेशा दोस्ती निभाई. भले ही उनकी दोस्ती कम लोगों से हुई हो, लेकिन जिससे उन्होंने दोस्ती की, वक़्त आने पर हमेशा उसके साथ खड़ी दिखाई दीं. फिर चाहे वो जैस्मिन भसीन हो या निकी तंबोली. मसलन ये जानते हुए भी कि वो पूरे सीज़न के लिये नॉमिनटेड हैं और टास्क जीतना उनके लिए ज़रूरी नहीं है, फिर भी निकी को फ़ाइनल तक पहुंचाने के लिए रुबीना ने टास्क जीता.

 
मैजिक इफ़ेक्ट वाली पर्सनालिटी

Rubina Dilaik

शो में अक़सर देखा गया है कि रुबीना अपनी बातों को इस तरह रखती हैं कि लोग चाहकर भी उनकी बात मानने से इंकार नहीं कर पाते. सब पर उनका जादू चल ही जाता है. सलमान ख़ान भी ‘वीकेंड का वॉर’ में कई बार इसका जिक्र कर चुके हैं.

कभी किसी का गेम नहीं बिगाड़तीं

Rubina Dilaik

बिग बॉस हाउस में अक्सर लोग अपना गेम भूल कर दूसरों के गेम बिगाड़ने में लगे रहते हैं, लेकिन रुबीना ने ऐसा कभी नहीं किया. उन्होंने बिग बॉस की बताई हर गाइडलाइन को फॉलो करते हुए बिग बॉस हाउस में दिए गए हर टास्‍क को पूरा किया और स्‍ट्रॉन्‍ग कंटेस्टेंट बन गईं.


निडर हैं, ख़ुशमिजाज़ हैं

Rubina Dilaik

रुबीना का निडर और ख़ुशमिजाज़ अंदाज़ भी लोगों को ख़ूब पसंद आ रहा है. वो अपनी हर बात बिना डरे खुलकर रखती हैं और कभी हार नहीं मानतीं. राहुल वैद्य के साथ उनके बड़े-बड़े झगड़े हुए, लेकिन फिर भी उन्होंने हार मानकर कभी अपने क़दम पीछे नहीं हटाये.  

लेडी बॉस 

Rubina Dilaik

रुबीना को लोगों ने उन्हें लेडी बॉस का टैग दे दिया है, क्योंकि शो में अक्सर रुबीना शेरनी की तरह दहाड़ती दिखाई देती हैं. रुबीना के इस अंदाज़ ने लोगों का इस क़दर दिल जीता है कि वो बिग बॉस हिस्ट्री के कई सारे रिकॉर्ड तोड़ चुकी हैं. कई लोग तो उन्हें बिग बॉस-14 का विनर भी मान चुके हैं. लोगों का कहना है, शो की ट्रॉफ़ी कोई भी जीते, लेकिन दिल तो रुबीना ही जीत रही हैं.