कोरोना पॉज़िटिव होने के बाद R...

कोरोना पॉज़िटिव होने के बाद ‘बिग बॉस 14’ फेम निक्की तंबोली ने शेयर की नई पोस्ट, बताया खुश रहने का सीक्रेट (‘Bigg Boss 14’ Fame Nikki Tamboli Reveals The Secret of Happiness in Her Latest Post After Testing COVID-19 Positive)

देश में कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर शुरू हो चुकी है और संक्रमण के मामलों में तेज़ी से बढ़ोत्तरी हो रही है. कोविड-19 महामारी की चपेट में आम लोग ही नहीं, बल्कि सेलिब्रिटीज़ भी आ रहे हैं. हाल ही में टीवी और बॉलीवुड के कई सितारे कोरोना संक्रमण की चपेट में आए हैं और इस लिस्ट में ‘बिग बॉस 14’ फेम निक्की तंबोली का नाम भी जुड़ गया है. जी हां, हाल ही में निक्की तंबोली की कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट पॉज़टिव आई है, जिसकी जानकारी खुद निक्की ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के ज़रिए दी थी और अब उन्होंने खुश रहने का सीक्रेट फैन्स को बताया है. जी हां, कोरोना पॉज़िटिव होने के बाद ‘बिग बॉस 14’ फेम निक्की तंबोली ने नई पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने खुश रहने का सीक्रेट बताया है.

Nikki Tamboli
Photo Credit: Instagram
Nikki Tamboli
Photo Credit: Instagram

दरअसल, ‘बिग बॉस 14’ में अपनी हरकतों के कारण सुर्खियां बटोरने वाली निक्की तंबोली ने ‘इंटरनेशनल डे ऑफ हैप्पीनेस’ के ख़ास मौके पर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर नाइट ड्रेस में अपनी लेटेस्ट तस्वीरों के साथ एक नोट शेयर करके लोगों को खुश रहने का राज़ बताया है. नाइट सूट में निक्की की यह लेटेस्ट तस्वीरें फैन्स को खूब पसंद आ रही हैं. इन तस्वीरों में कोरोना संक्रमित निक्की का खूबसूरत अंदाज़ देखते ही बन रहा है. यह भी पढ़ें: रुबीना दिलैक और नेहा कक्कड़ ने मरजानिया गाने पर जमकर लगाए ठुमके, वीडियो हुआ वायरल (Rubina Dilaik And Neha Kakkar Shares Cute Dance Video Of Marjaneya Song, Fans Says Superhit)

Nikki Tamboli
Photo Credit: Instagram
Nikki Tamboli
Photo Credit: Instagram

निक्की ने अपनी तस्वीरों के साथ कैप्शन लिखा है- ‘खुशी मन की एक अवस्था है. जब मन अतीत के पछतावे और भविष्य की तड़प से मुक्त होता है तो आप स्वाभाविक तौर पर दिल से खुश होते हैं, इसलिए अपनी इच्छाओं और बाहरी घटनाओं से अपनी खुशी को दूर रखें. जब मन वर्तमान समय में होता है, तब एक सच्ची खुशी का अनुभव करें. अब खुश रहें.’ निक्की की यह पोस्ट तेज़ी से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है और उनकी तस्वीरें फैन्स को पसंद आ रही हैं.

आपको बता दें कि अपने नए म्यूज़िक वीडियो की शूटिंग कर रहीं निक्की तंबोली हाल ही में कोरोना संक्रमित हुई हैं और उन्होंने खुद इसकी जानकारी इंस्टाग्राम पोस्ट के ज़रिए फैन्स के साथ शेयर की है. निक्की ने कोरोना पॉज़िटिव होने की जानकारी देते हुए फैन्स को बताया कि मैंने कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है और घर में खुद को क्वारंटीन कर लिया है. मैं अपने डॉक्टर की सलाह पर सभी एहतियाती उपायों के साथ दवाएं ले रही हूं. जो लोग पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, उन सभी से मैं अपील करती हूं कि वो अपना कोरोना टेस्ट करवा लें. मैं आपके प्यार और समर्थन के लिए हमेशा शुक्रगुज़ार रहूंगी. कृपया सुरक्षित रहें, हमेशा मास्क पहनें, अपने हाथों को नियमित रूप से साफ करें और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें. यह भी पढ़ें: VIDEO: राहुल वैद्य और दिशा परमार ने दोस्त की संगीत सेरेमनी में बांधा समा, अपने जबरदस्त परफॉर्मेंस से लगाई डांस फ्लोर पर आग (Rahul Vaidya and Disha Parmar Set Fire on The Dance Floor With Their Performance at Friends Sangeet Ceremony)

गौरतलब है कि निक्की तंबोली हाल ही में एक म्यूज़िक वीडियो की शूटिंग करके चंडीगढ़ से लौटी हैं. बिग बॉस 14 में अपने घमंडी व्यवहार की वजह से लोगों की आलोचना झेल चुकी निक्की तंबोली की लोकप्रियता इस शो से काफी बढ़ी है. उन्हें अक्सर शो में घरवालों के साथ खराब बर्ताव करने के लिए सलमान खान से डांट पड़ती थी, लेकिन उन्हें उससे भी कोई फर्क नहीं पड़ता था. निक्की शो में टॉप 3 फाइनलिस्ट में अपनी जगह बनाने में कामयाब रही थीं. हालांकि इससे पहले निक्की को तेलुगु फिल्मों में भी देखा जा चुका है.

×