बिग बॉस 14: राखी सावंत ने पार की...

बिग बॉस 14: राखी सावंत ने पार कीं सारी हदें, अर्शी खान को कहा ‘चुड़ैल’ और ‘सस्ती डायन'(Bigg Boss 14: Rakhi Sawant- Arshi Khan’s Dirty Fight, Rakhi Called Arshi Khan ‘Chudail’ And ‘Cheap Witch’)

ड्रामा क्वीन राखी सावंत की बिग बॉस हाउस में हुई राखी सावंत की धमाकेदार एंट्री हो चुकी है. बिग बॉस 14 में एंट्री लेते ही राखी फिर सुर्खियों में हैं. न्यूज़ में आते ही राखी अपने तेवर दिखाने लगी हैं और बिग बॉस हाउस में सारी हदें पार कर रही हैं. घर में एंट्री लेते ही उन्‍होंने अपने रंग दिखाने शुरू कर दिए हैं.

Rakhi Sawant

‘बिग बॉस 14’ में चैलेंजर्स के आने से जहां बिग बॉस हाउस में एंटरटेनमेंट और कॉन्ट्रोवर्सीज़ का खूब तड़का लग रहा है. ख़ासकर ड्रामेबाज़ राखी सावंत और बड़बोली अर्शी खान ने आपसी तू तू मैं मैं में सारी हदें पार कर दी हैं. दोनों एक-दूसरे पर बेलगाम बोले जा रही हैं. यहां तक कि एक दूसरे की बॉडी पर भी भद्दे कमेंट कर रही हैं, जिसे देख और सुनकर ऑडियंस भी हैरान हैं. राखी ने तो अर्शी खान को चुड़ैल और डायन तक कह डाला.

विकास-अर्शी की लड़ाई में कूद पड़ीं राखी सावंत

Rakhi Sawant

दरअसल हुआ यूं कि विकास गुप्‍ता और अर्शी खान की लड़ाई हो रही थी. इसी बीच राखी सावंत उनकी लड़ाई में घुस पड़ीं और विकास गुप्ता से कहा कि वह अर्शी से लड़ाई न करें. यदि लड़ाई करनी ही है तो पहले उसकी नकली नाक तोड़ दें. इसकी नाक पूरी तरह नकली है. इतना ही नहीं राखी ने ये तक कह डाला कि अर्शी यहां शिल्पा शिंदे बनने की कोशिश कर रही हैं और यह लड़की ही नकली है.

फिर तू तू मैं मैं में कह डाला चुड़ैल और सस्ती डायन

Rakhi Sawant and Arshi Khan

राखी की बातें सुन अर्शी खान भी गुस्से में लाल पीली हो गईं और कह दिया कि राखी तेरी भी नाक नकली है. इस पर राखी ने कहा कि उन्‍होंने अर्शी के साथ जाकर ही अपनी नाक की सर्जरी करवाई थी. इसके बाद अर्शी खान ने राखी सावंत को चुड़ैल कहा तो पलटवार करते हुए राखी ने अर्शी खान को ‘सस्ती डायन’ बोल दिया.

राखी बोली- तेरे मुंह से कोरोना निकल रहा है

Rakhi Sawant

दोनों की ये लड़ाई हद से बाहर निकल गई और बेहद गंदा रूप ले लिया. झगड़ा बढ़ा यो राखी ने अर्शी से कह दिया कि पहले वह यशराज की फिल्म में काम करके दिखाएं, इसके बाद उनसे बात करे. राखी यहीं चुप नहीं बैठीं और कह दिया कि अर्शी के मुंह से कोरोना निकल रहा है.

राखी ने अर्शी खान को हिप ट्रांस्‍प्‍लांट कराने की भी सलाह दे डाली

Arshi Khan

राखी ने अर्शी खान के लिए और भी कई बेहूदा बातें कीं, जैसे कि अर्शी खान को हिप ट्रांस्‍प्‍लांट करवाना चाहिए… अर्शी अपने पीछे पूरा सोफा लेकर घूमती हैं. आखिर लड़ाई गन्दी होते देख अर्शी ने चुप रहना ही बेहतर समझा, क्योंकि वो नेशनल टीवी पर गंदे शब्दों का इस्तेमाल नहीं करना चाहती थीं.

Arshi Khan

बता दें कि बता दें कि हाल ही में ‘बिग बॉस 14’ में कई पुराने सीजन के कंटेस्टेंट्स ने एंट्री ली है. इसके बाद से शो एक बार फिर से चर्चा में आ गया है.


×