बिग बॉस 14: ड्रामा क्वीन रा...

बिग बॉस 14: ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने भगवान को भेजा ईमेल, बोलीं रनर अप ही बना दो प्रभु(Bigg Boss 14: Rakhi Sawant writes email to God, requests a runner-up position)


‘बिग बॉस 14’ के फिनाले के लिए अब बस एक हफ्ता बचा है और बिग बॉस से घर में सिर्फ 5 कंटेस्टेंट बचे हुए हैं- रुबीना दिलैक, अली गोनी, राहुल वैद्य, निक्की तम्बोली और राखी सावंत. शो के दर्शकों में तो इस समय इस बात की बैचेनी है ही कि आखिर इस सीजन का विनर कौन बनेगा, सभी कंटेस्टेंट भी पूरी कोशिश कर रहे हैं कि विनर की ट्रॉफी उन्हें ही मिले, लेकिन राखी सावंत ने तो सीधे भगवान को ईमेल भेजकर उनसे रिक्वेस्ट कर डाली है कि वो उन्हें बिग बॉस में जीत दिला दें.

Rakhi Sawant

दरअसल ‘बिग बॉस 14’ का एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें बिग बॉस हाउस में एंटरटेनमेंट का तड़का लगानेवाली राखी सावंत एक बार फिर से एंटरटेन करती हुई और हंसाती हुई दिख रही हैं. राखी सावंत के ये बेहद एंटरटेनिंग वीडियो कलर्स टीवी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. इस वीडियो में राखी भगवान से बातें करती नज़र आ रही हैं.

Rakhi Sawant

ये तो सभी जानते हैं कि बिग बॉस के घर में सबसे ज्यादा एंटरटेन करने वाली कंटेस्टेंट राखी ही हैं. जब से चैलेंजर के रूप में उन्होंने बिग बॉस हाउस में एंट्री ली है, शो में नई जान आ गई है. राखी बिग बॉस 14 के फिनाले में पहुंचने वाली अकेली चैलेंजर हैं. फिनाले में जगह बनाने के बाद अब राखी की नज़र ट्रॉफी पर है और ट्रॉफी जीतने के लिए उन्होंने सीधे भगवान को रिक्वेस्ट भेज डाली है. राखी सावंत के जो वीडियो कलर्स टीवी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. उसमें वह भगवान से कहती नज़र आ रही हैं, ‘हे परमेश्वर, स्टेज तक पहुंचा दो, सेकंड रनर अप ही बना दो, फिर चाहे कोई भी जीते.’

Rakhi Sawant

राखी आगे कहती हैं, ”आप सोच रहे होंगे प्रभु कि राखी की लालच बहुत बढ़ रही है डे बाय डे.आप मेरी जगह होते तो क्या करते प्रभु? क्या आप चुपचाप दरवाजा खोलकर बैग लेकर निकल लेते क्या? नहीं ना? रणभूमि में हैं. रनर अप तक पहुंचा दो ना प्रभु. पांच लोग हैं. एक विनर, एक रनर अप. ठीक है ना प्रभु. नहीं हो सकता क्या?”

Rakhi Sawant

इसके बाद राखी कम्प्यूटर पर ई-मेल टाइप करने की एक्टिंग करती हैं. वह कहती हैं – ”हे प्रभु कृपया करके मदद करें. फिनाले में पहुंचाएं और मेरे लिए कोशिश करें कि रनर अप तक पहुंच जाऊं. आपको धन्यवाद. आपने मेरा इतना सपोर्ट किया है. देश की जनता ने मुझे इतना सपोर्ट किया है. मुझे उम्मीद है कि आपको मेरा ईमेल मिल चुका होगा. मैंने आपको ईमेल कर दिया है आप मेरा ईमेल पढ़ लें.”

Rakhi Sawant

राखी के ये फनी वीडियो उनके फैंस को बहुत पसन्द आ रहा है और कई उन्हें सपोर्ट करते भी नज़र आ रहे हैं. राखी के इस वीडियो पर एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी रिएक्शन दिया है. उन्होंने लिखा, ”ओह गॉड, मैं अपने एंटरटेनमेंट पैकेज को बहुत मिस करती हूं. आपको शुभकामनाएं. #RakhiSawant. #BB14.”

अब देखना है कि राखी के इस ईमेल पर भगवान का क्या रिएक्शन आता है. क्या वो राखी की प्रार्थना सुनते हैं? शो के विनर का ताज किसे मिलता है