बिग बॉस 14: टीवी की 2 बहुओं...

बिग बॉस 14: टीवी की 2 बहुओं रुबीना दिलैक और जैस्मिन भसीन के बीच जूते-चप्पल को लेकर झगड़ा शरू, हिना खान ने कहा ये (Bigg Boss 14: TV Actress Rubina Dilaik And Jasmin Bhasin Fight Over ‘Joote-Chappal’)

बिग बॉस 14 शुरू होते ही घर का माहौल गरम हो गया है. घर में एक-दूसरे पर आरोप लगाने का सिलसिला भी शुरू हो गया है. इसी कड़ी में टीवी की 2 बहुओं रुबीना दिलैक और जैस्मिन भसीन के बीच जूते-चप्पल को लेकर लड़ाई शरू हो गई. हिना खान का था इसमें ये रोल.

Rubina Dilaik And Jasmin Bhasin

ये तो आप भी जानते हैं कि बिग बॉस के घर में कुछ भी नॉर्मल नहीं होता. इस शो के झगड़े और लिंकअप की ख़बरें दोनों सुर्ख़ियों में रहते हैं. इस बार झगड़ा हुआ टीवी की 2 बहुओं रुबीना दिलैक और जैस्मिन भसीन के बीच. जैसा कि आप जानते ही हैं, शो में रोजाना हिना खान घरवालों को बीबी मॉल से उनकी जरूरत की चीजें देती हैं. इसका रूल ये है कि हिना खान एक दिन में कंटेस्टेंट्स को सिर्फ 7 चीजें ही दे सकती हैं. लेकिन रुबीना दिलैक ने हिना खान से कहा कि उन्हें एक जोड़ी स्लिपर्स और जूते चाहिए. उनके पास पहनने के लिए चप्पल नहीं हैं. उन्होंने बताया कि वो किसी के मांगे हुए चप्पल पहन रही हैं. ऐसे में बाकी घरवालों ने रुबीना से कहा कि वो दोनों में से कोई एक चीज मांग लें, लेकिन रुबीना अपनी जिद पर अड़ी रहीं. ऐसे में जैस्मिन भसीन ने भी रुबीना से कहा कि वो बाकी घरवालों की बातों को समझें और जूते या चप्पल में से कोई एक चीज ही लें. इस बात पर रुबीना तैश में आ गई, उन्होंने जैस्मिन से कहा कि उनके लिए दोनों चीजें जरूरी हैं और वो अपनी मांग पर अड़ी रहेंगी. फिर क्या था, दोनों में बहस शुरू हो गई. रुबीना ने कहा कि जैस्मिन ये इसलिए कह रही हैं, ताकि उनका मेकअप का सामान आ सके. जैस्मिन ने कहा कि रुबीना अनफेयर हैं. ये बात रुबीना को बुरी लग गई और उन्होंने इसके बारे में हिना खान को भी बताया. रुबीना ने कहा कि जैस्मिन सेंसिबल बिहेव नहीं करतीं.

यह भी पढ़ें: बिग बॉस 14: पारस छाबड़ा और पवित्रा पुनिया के बीच झगड़ा शुरू, पारस ने लगाया शादी छुपाने का आरोप (Bigg Boss 14: Paras Chhabra Claimed Pavitra Punia Was Married When They Were Dating)

आप भी देखें टीवी की 2 बहुओं रुबीना दिलैक और जैस्मिन भसीन की नोकझोंक :

टीवी की 2 बहुओं रुबीना दिलैक और जैस्मिन भसीन के बीच जूते-चप्पल को लेकर हुई लड़ाई के बारे में आपका क्या कहना है? कौन सही है और कौन गलत? हमें कमेंट करके जरूर बताएं.