बिग बॉस 15 के प्रीमियर में सिद्ध...

बिग बॉस 15 के प्रीमियर में सिद्धार्थ को ट्रिब्यूट न देना पड़ा मेकर्स को भारी, फूटा फैंस का गुस्सा (Bigg Boss 15 grand premiere: Sidharth Shukla’s Fans Slam BIGG BOSS 15 Makers For Not Giving Tribute To The Actor)

टीवी का बड़ा और कॉन्ट्रोवर्शियल रिएलिटी शो बिग बॉस का आगाज़ हो चुका है. इससे पहले इसका एक सीजन ओटीटी पर भी आ चुका है. जिसने मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरी थीं. बिग बॉस 15 प्रीमियर फर्स्ट डे में 13 कंटेस्टेंट्स की ऑफिशियल एंट्री हो चुकी है और बाकी कंटेस्टेंट्स की एंट्री आज होगी. बिग बॉस 15 के मंच पर सलमान खान कंटेस्टेंट्स के साथ खूब मस्ती करते नजर आए, लेकिन अपने प्रीमियर के फर्स्ट डे ही बिग बॉस 15 के मेकर्स सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोलिंग का शिकार हो गए हैं और फैंस उन पर बुरी तरह भड़क गए हैं. फैंस के इस गुस्से की वजह हैं सिद्धार्थ शुक्ला.

Sidharth Shukl

दरअसल कल यानी 2 अक्टूबर को ही बिग बॉस 15 का प्रीमियर हुआ और कल ही सिद्धार्थ शुक्ला की डेथ को एक महीना पूरा हुआ. ऐसे में सिद्धार्थ के फैंस को उम्मीद थी कि मेकर्स उनके फेवरेट एक्टर सिद्धार्थ को ट्रिब्यूट ज़रूर देंगे और उन्हें याद करने के लिए कुछ स्पेशल करेंगे. लेकिन बिग बॉस के प्रीमियर में सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट देना तो दूर, किसी ने उनका नाम तक नहीं लिया. ये देखकर सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस का खून खौल गया है और लोग सोशल मीडिया पर बिग बॉस 15 के मेकर्स की जमकर क्लास लगा रहे हैं.

Bigg Boss 15 grand premiere

गुस्से में लोगों ने बिग बॉस 15 को बॉयकॉट करने की धमकी देना शुरू कर दिया है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, बिग बॉस 15 के प्रीमियर में इन लोगों ने एक बार भी सिद्धार्थ शुक्ला का नाम नहीं लिया. इनका शो फ्लॉप ही होगा क्योंकि ये लोग जंगल के शेर को ही भूल गए. अब मैं इस शो से नफरत करने लगा हूँ. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, बिग बॉस 15 के मेकर्स को सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट देना ही चाहिए था. सिद्धार्थ शुक्ला इनकी टीआरपी बढ़ाने के लिए सिर्फ दो दिन में हॉस्पिटल से शो में आ गए थे और ये लग उन्हें ही भूल गए. तो एक यूज़र ने लिखा कि बिग बॉस 15 की टीआरपी सिर्फ सिद्धार्थ शुक्ला ही बढ़ा सकते थे, लेकिन मेकर्स ने वो मौका गंवा दिया, अब बिग बॉस 15 का भगवान ही मालिक है. कुल मिलाकर ट्विटर पर सिद्धार्थ के फैंस के गुस्सा फूट पड़ा है और उनका कहना है कि बिग बॉस के मेकर्स को इस बात के लिए शर्म आनी चाहिए. वो लगातार ये धमकी भी दे रहे हैं कि सिद्धार्थ का कोई भी फैन ये शो नहीं देखेगा.

Bigg Boss 15 grand premiere

बता दें सिद्धार्थ शुक्ला ने न सिर्फ बिग बॉस 13 जीता था, वो शो की जान भी बन गए थे. इसी शो के दौरान शहनाज़ से उनकी दोस्ती हुई थी और ये कपल सबके दिल की धड़कन बन गया था. इसके बाद बिग बॉस 14 में भी सिद्धार्थ ने सीनियर बनकर एंट्री मारी थी. ‘बिग बॉस ओटीटी’ में भी वो खास मेहमान बनकर पहुंचे थे.

Bigg Boss 15 grand premiere

जहां तक बिग बॉस 15 की बात है, तो इसकी शुरुआत हो चुकी है और टेलीविजन का ये सबसे बड़ा रिएलिटी शो करीब चार महीने चलेगा. इसमें अब तक 13 कंटेस्टेंट की एंट्री हो चुकी है, जिसमें जय भानुशाली, तेजस्वी प्रकाश, विशाल कोटियान, विधि पांड्या, सिंबा नागपाल, उमर रियाज़, ईशान सहगल, डॉनल बिष्ट, अकासा सिंह, करण कुंद्रा आदि नाम शामिल हैं.

×