बिग बॉस 15: करण कुंद्रा ने रितेश...

बिग बॉस 15: करण कुंद्रा ने रितेश को कहा, शादी छोड़कर भागनेवाला कायर, तो राखी ने किया पलटवार, बोलीं- गर्लफ्रेंड्स को चीट करनेवाला धोखेबाज़! (Bigg Boss 15: Karan Kundrra Calls Rakhi Sawant’s Husband Ritesh Coward, Rakhi Blasts At Karan, Says- You Cheated On All Your Girlfriends)

हाल ही में राखी और उनके पति रितेश के घर में आने से जहां घर में ख़ुशी का माहौल बना था वो अब जंग के मैदान में तब्दील हो चुका है. घर वाले जहां रितेश को जीजाजी कह रहे थे वहीं अब करण और रितेश की लड़ाई ने साबित कर दिया कि इस घर में कोई किसी का सगा नहीं.

वीकेंड के वार में घरवालों को एक टास्क मिलता है, जहां नेहा धूपिया जज बनकर बतौर गेस्ट आती हैं. वो सबसे कुछ सवाल पूछती हैं और उसके बाद उन्हें घरवालों को टैग देने के लिए कहती हैं. रितेश से जब करण कुंद्रा और तेजस्वी के रिश्ते के बारे के पूछा जाता है तो वो उनके रिश्ते को फ़ेक बताते हैं. रितेश ने कहा कि उनको दोनों के बीच ऐसी कोई केमिस्ट्री नज़र नहीं आती और उनको लगता है कि ये सिर्फ़ गेम के लिए लव एंगल लेकर आए हैं.

Karan Kundrra

करण की बारी जब आती है तो वो रितेश के लिए कहते हैं कि जो आदमी स्टॉक के लिए पत्नी को छोड़कर चला जाए मेरी नज़र में वो कायर है. जो इंसान स्टॉक की वैल्यू को बीवी से ऊपर रखे, जो आदमी शादी छोड़कर भाग जाए, तीन साल तक पत्नी को छोड़ दे वो कायर ही होता है.

Karan Kundrra

इस पर रितेश भड़क जाते हैं और कहते हैं कि ये मेरा पर्सनल मामला है, आपको हक़ नहीं है निजी मामले में दखल देने का, जिस पर करण कहते हैं कि तेजस्वी और मेरा भी पर्सनल मामला था पर आपने उसे फेक कहा, तो रितेश ने कहा कि वो गेम के हिसाब से बोले, जबकि करण निजी हमला कर रहा है.

करण ने फिर कहा शादी करके भागा, तीन साल बाद आया, ये सुनकर राखी भड़क गईं और अपने पति के सपोर्ट में उतर आई. राखी ने करण की एक्स अनुषा दांडेकर का नाम लिए बिना कहा कि तूने सारी लड़कियों को धोखा दिया, तू क्या साथ निभाएगा, भगोड़ा तो तू है और रितेश शादी करके दो साल बाद नहीं आया, ये मेरा पर्सनल मैटर है.

Rakhi Sawant’s Husband Ritesh

ये विवाद इतना बढ़ गया कि खुद नेहा धूपिया को बीच-बचाव करने आना पड़ा, उनके समझाने के बाद मामला थोड़ा ठंडा पड़ा. करण का मानना है कि रितेश उनके ख़िलाफ़ पहले से ही गेम प्लान तय करके आए हैं और इसीलिए उनको टार्गेट कर रहे हैं.

वहीं नेहा करण को पूछती हैं कि आठ हफ़्ते हो गए आपने क्या किया, करण कहते हैं मैंने प्यार किया, तो नेहा बोलीं- वो भी नहीं खुल के किया न, ऐसे क्यों रहता है, चौड़ में आना… इसी तरह बाक़ी घरवालों को भी वो कहती हैं कि आप लोग एंटरटेन नहीं कर रहा इसलिए इनको बुलाना पड़ा… जो एंटरटेन नहीं करेगा वो घर जाएगा!

×