बिग बॉस 15: प्रतीक सहजपाल की इस ...

बिग बॉस 15: प्रतीक सहजपाल की इस गंदी हरकत पर फूटा घरवालों का ग़ुस्सा, बाथरूम में नहा रही थीं विधि पंड्या, प्रतीक ने तोड़ डाला दरवाज़े का लॉक! (Bigg Boss 15: Pratik Sehajpal Breaks The Lock Of Bathroom While Vidhi Pandya Was Taking Shower)

बिग बॉस 15 में मसाले की कमी नहीं, शुरू होते ही इसमें रोज़ धमाके हो रहे हैं. पहले जय भानुशाली और प्रतीक की ज़बर्दस्त लड़ाई हुई और अब एक टास्क के दौरान जब घरवालों की मैप ढूंढ़ना है तो वो कुछ ऐसा करते हैं कि शमिता, प्रतीक और निशांत भट्ट के में फूट पड़ जाती है और वो आपस में ही एक दूसरे के ख़िलाफ़ होकर लड़ने लग जाते हैं. करण कुंद्रा इसके मास्टर माइंड होते हैं.

दरअसल शमिता जब अपने हिस्से का नक़्शा जंगलवासियों को देने को तैयार हो जाती हैं तो प्रतीक ग़ुस्से में आग बबूला होकर बाथरूम का लॉक तोड़ने में लग जाते हैं, उस वक़्त करण बीच-बीच में आकर शमिता को आगाह करते हैं, इसके बाद निशांत और शमिता में भी लड़ाई होती है.

करण प्रतीक को भी बिग बॉस की प्रॉपर्टी को नुक़सान पहुंचाने से मना करते हैं लेकिन वो नहीं मानते. अब प्रोमो में दिखाया गया है कि अपकमिंग एपिसोड में प्रतीक वो लॉक के स्क्रू निकालकर उसको उस वक़्त तोड़ देते हैं जब अंदर विधि पंड्या नहा रही होती हैं.

Vidhi Pandya

विधि कहती हैं कि उनको बाहर से आवाज़ तो आ रही थी लेकिन अंदाज़ा नहीं था कि प्रतीक ऐसा करेगा. वो ग़ुस्से में आग-बबूला हो बाक़ी घरवालों से प्रतीक की शिकायत करती है तो प्रतीक कहता है कि उसका कोई इस इरादा नहीं था और उसको फ़र्क़ नहीं पड़ता कौन अंदर है और कौन नहीं.

Pratik Sehajpal

बाक़ी घरवाले भी प्रतीक की इस गंदी हरकत पर उसको काफ़ी सुनाते हैं. तेजस्वी कहती हैं कि भले हि तुम्हारी नीयत ख़राब न हो लेकिन एक लकड़ी के तौर पर ये बेहद डरावनी फ़ीलिंग है.

विधि भी प्रतीक से पूछती हैं कि जब कोई नहा रहा था तो तुमने ऐसा किया क्यों, लेकिन प्रतीक अपना बचाव करते हुए अपनी हरकत को सही ठहराते रहे, जिस पर करण कुंद्रा भड़क गए और उन्होंने प्रतीक को चेतावनी दी कि आइंदा किसी भी लड़की के साथ ऐसी हरकत वो नहीं कर सकता!

karan kundra

अब देखना ये है कि वीकेंड के वार में सलमान खान प्रतीक की इस हरकत पर कैसी क्लास लगाते हैं!

Photo/video Courtesy: Instagram/Colorstv

यह भी पढ़ें: बिग बॉस 15: सिंबा नागपाल ने जय भानुशाली की उम्र को लेकर फिर कसा तंज, कहा- इन बड़े लोगों का करियर ख़त्म होने को है, तो ये ऑल आउट हैं! (Big Boss 15: Simba Nagpal Again Age Shames Jay Bhanushali, Says- says ‘In Bade Logon Ka Career Khatam Hone Ko Hai, Toh Ye All Out Hain’)

×