बिग बॉस 15: वीकेंड का वार में मी...

बिग बॉस 15: वीकेंड का वार में मीका सिंह को देखकर राखी सावंत को लगा ज़ोर का झटका, सलमान खान ने मज़े लेकर कहा- राखी तुम्हारा फेवरेट आया है! (Bigg Boss 15: Rakhi Sawant Shocked To See Mika Singh On Weekend Ka Vaar, Salman Khan Teases, ‘Your Favourite Is Here’)

वीकेंड के वार में वैसे तो गेस्ट आते ही रहते हैं लेकिन इस बार सलमान खान के साथ स्टेज शेयर करने आ रहे हैं मिथुन दा और मीका सिंह. मिथुन न्यू शो हुनरबाज़ को प्रमोट करने आ रहे हैं, जिसमें वो बतौर जज जुड़े हैं. सलमान और मिथुन दा भी काफ़ी मज़े लेते दिखे और खूब जमकर मस्ती भी की.

शो के लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया गया है कि मिथुन चक्रवर्ती के अलावा भारती सिंह और हर्ष भी आनेवाले हैं, सभी खूब मस्ती करते दिख रहे हैं वहीं मीका को जब घरवालों से मिलवाया गया तो राखी सावंत काफ़ी शॉक्ड दिखीं. राखी के मज़े लेने में सलमान खान भी पीछे नहीं हटे और उन्होंने राखी से कहा कि राखी तुम्हारा फ़ेवरेट आ गया है.

राखी को देख मीका उनसे पूछते हैं- हाय राखी कैसी हो? लेकिन राखी मीका को देख काफ़ी सदमे में लगती हैं. शायद राखी को सालों पुराना वो विवाद याद आ गया होगा जहां मीका के बर्थ डे पर राखी को मीका ने किस किया था जिसके बाद राखी ने मीका के ख़िलाफ़ शिकायत दर्ज कराई थी कि उन्होंने ज़बर्दस्ती किस किया. मीडिया में भी खूब हंगामा किया था राखी ने. लेकिन बाद में मामला शांत हो गया, पर आज भी राखी और मीका को साथ देख साल 2006 का वही क़िस्सा याद आ जाता है.

Photo/Video Courtesy: Twitter/Color’s tv/voot

×