बिग बॉस 15: ‘तेरी मां स्टूपिड’ प...

बिग बॉस 15: ‘तेरी मां स्टूपिड’ प्रतीक सहजपाल से बोले करण कुंद्रा, गौहर खान से लेकर बिपाशा बासु तक ने किया रिएक्ट, कहा- शर्मनाक! मां का दर्जा पता ही नहीं (Bigg Boss 15: ‘Teri Maa Stupid’ Gauahar Khan, Bipasha Basu, Kamya Punjabi Slam Karan Kundrra For Calling Pratik Sehajpal’s Mother Stupid)

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में प्रतीक (Pratik Sehajpal) और करण (Karan Kundrra) की लड़ाई कोई नई बात नहीं, पहले दिन से इनमें अनबन चल ही रही है लेकिन ये इस स्तर तक आ जाएगी ये किसी ने नहीं सोचा था. करण कुंद्रा प्रतीक से कहते दिखाई दिए कि तेरी मां स्टूपिड है. दरअसल हुआ ये कि प्रतीक और तेजस्वी की लड़ाई होती है जिसमें तेजस्वी प्रतीक को काफ़ी सुना रही थीं तो वहीं प्रतीक लगातार तेजस्वी को स्टूपिड बोले जा रहे थे. ये सुनकर करण अपने प्यार के बचाव में आते हैं और प्रतीक को कहते हैं कि क्या वो अपनी मां और बहन से भी इसी तरह बात करते हैं. इसके जवाब में प्रतीक कहते हैं कि स्टूपिड कोई बुरा शब्द नहीं है.

Bigg Boss 15

इसके जवाब में प्रतीक को चिढ़ाने के लिए करण बार-बार प्रतीक को कहते रहे कि तेरी मां स्टूपिड है. जिसके बाद करण और प्रतीक की लड़ाई इतनी बढ़ गई कि नौबत हाथापाई तक आ गई. घरवाले करण पर भड़कते हैं कि उनको किसी की मां के लिए अपशब्द नहीं कहने चाहिए.

वहीं तेजस्वी करण को उकसाती हुई दिखीं तो राखी सावंत ने कहा गर्ल फ्रेंड हो तो गर्ल फ्रेंड बनकर ही रहो, बीवी मत बनो और राखी कैमरे में देखकर करण की मॉम को बोलती हैं कि उसको अपनी बहू मत बनाना.

https://www.instagram.com/reel/CYyRAGdAjYN/?utm_medium=copy_link

वहीं प्रतीक काफ़ी इमोशनल हो गए इसके बाद और वो करण से कहते रहे कि परिवार पर और मां पर मत जा. लेकिन करण लगातार बोलते रहे कि तेरी मां स्टूपिड…

हालांकि बाद में करण ने ग़लत व्यवहार के लिए माफ़ी मांगी. लेकिन अब सेलेब्स के रिएक्शन आ रहे हैं और वो करण को काफ़ी सुना रहे हैं. गौहर खान ट्वीट किया कि प्रतीक एक को कंटेस्टेंट को स्टूपिड कह रहे थे लेकिन प्रतीक की मां कंटेस्टेंट नहीं है, इसलिए अपनी ज़ुबान पर लगाम लगाओ. शर्मनाक है प्रतीक कि मां को इतनी बार स्टूपिड कहा और तेजा भी इस व्यवहार की तरफ़दारी करती दिखीं, दुखद! मां का दर्जा शायद पता ही नहीं! शेम!

वहीं बिपाशा बासु ने भी इस पर ट्वीट किया और कहा कि परिपक्व पुरुष और महिला द्वारा ऐसा व्यवहार नींदनीय है. घर में इस तरह की बातें होती हैं कि कोई किसी को ग़लत या अपशब्द कहे, जो कि ग़लत है, लेकिन ये होता ही है, पर अपना फ़िज़ूल का तर्क साबित करने के लिए किसी की मां को लगातार स्टूपिड कहना ग़लत है. शर्मनाक!

वहीं फैंस लगातार कह रहे हैं कि पहले पूरा मामला समझो और उसके बाद करण के बारे में ये नकारात्मकता फैलाओ. तेजस्वी करण की गर्लफ्रेंड है यानी वो भी फ़ैमिली है और आप भी किसी की गर्लफ्रेंड रही हो. आपके बॉयफ्रेंड के सामने कोई आपको स्टूपिड कहेगा तो आप अपने बॉयफ्रेंड से क्या उम्मीद रखोगे?

फैंस ये भी कह रहे हैं कि अपने ग़लत व्यवहार के लिए करण ने माफ़ी भी मांगी जो एक जेंटलमैन होने की निशानी है!

वहीं काम्या पंजाबी ने भी करण को खरी-खोटी सुनाई. काम्या ने ट्वीट किया कि पिछली बात करण को सलमान सर ने गर्लफ्रेंड को सपोर्ट न करने पर लताड़ा था और अब वो स्टैंड ले रहा है तो इस तरह, तेरी मां स्टूपिड है… छी छी गेम तो बोरिंग था ही आज इनके लिए सम्मान भी ख़त्म हो चुका है.

×