बिग बॉस 15: शेफाली जरीवाला ने कि...

बिग बॉस 15: शेफाली जरीवाला ने किया जय भानुशाली पर कमेंट तो भड़क उठीं माही विज, बोलीं- तुम होती कौन हो? (Bigg Boss 15: When Shefali Jariwala Commented on Jay Bhanushali, Mahi Vij Got Furious, Says- Who Are You?)

होस्ट सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 15’ की शुरुआत बेहद धमाकेदार तरीके से हुई और शो की शुरुआत से ही कंटेस्टेंट्स के बीच तीखी नोकझोंक और लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं. हाल ही के एपिसोड में घरवासी प्रतीक सहजपाल और जंगलवासी जय भानुशाली के बीच एक बड़ी लड़ाई देखने को मिली. दोनों की लड़ाई में जय भानुशाली ने प्रतीक की मां के लिए अपशब्द कहे, जिसके बाद सोशल मीडिया प्रतीक के फैन्स जय भानुशाली को ट्रोल करने लगे. दोनों के बीच एक बार फिर टास्क के दौरान तीखी नोकझोंक देखने को मिली. इस बीच जय भानुशाली पर शेफाली जरीवाला ने कमेंट किया तो उनकी पत्नी माही विज भड़क उठीं और शेफाली की क्लास लगाते हुए बोलीं कि तुम होती कौन हो?

Shefali Jariwala
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Jay Bhanushali
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Shefali Jariwala
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इससे पहले भी शो में देखा गया था कि प्रतीक अपशब्दों और अपमानजनक कमेंट को सुनते ही अपना आपा खो बैठे थे और बिग बॉस के घर में तोड़फोड़ करने लगे थे. बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट शेफाली जरीवाला ने इस घटना को संज्ञान में लेते हुए सोशल मीडिया पर अपनी राय रखी. रियलिटी शो के 13वें सीज़न में हिस्सा ले चुकीं शेफाली ने ट्विटर पर जय भानुशाली द्वारा इस्तेमाल किए गए अपशब्दों को लेकर कमेंट किया. शेफाली के कमेंट करने पर जय की पत्नी माही विज खुद को उन्हें जवाब देने से नहीं रोक पाईं. यह भी पढ़ें: अरमान कोहली के ‘तलाकशुदा’ वाले कमेंट पर छलका काम्या पंजाबी का दर्द, जानें क्यों एक्ट्रेस को याद आया ‘बिग बॉस 7’ का यह विवादित किस्सा (Kamya Punjabi Shares Her Pain on Armaan Kohli Divorcee Statement in Bigg Boss 7, Actress Remembers that Incident)

Shefali Jariwala
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Jay Bhanushali
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Shefali Jariwala
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

शेफाली ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर लिखा- अभी-अभी बिग बॉस 15 देखना शुरु किया है… कहना चाहिए कि यह प्रतियोगियों की एक बहुत दिलचस्प लाइनअप है. प्रतीक सहजपाल बहुत अच्छा कर रहे हैं, लेकिन आक्रामकता पर उन्हें नियंत्रण रखना चाहिए. जय भानुशाली कृपया अपना मुंह देखें. इसका जवाब देते हुए माही ने लिखा- उफ्फ आपको अपने सीज़न में अपनी हरकतों पर ऐतराज़ वहीं था. आप होती कौन हैं बात करने वाली?

अपने पिछले कमेंट में शेफाली जरीवाला ने लिखा था- आप पर शर्म आती है जय भानुशाली. अगर आप एक बड़ी हस्ती होने का दावा करते हैं तो मुझे उम्मीद है कि आप अधिक ज़िम्मेदारी से काम करेंगे. इसके जवाब में माही ने कहा- हाहाहा, आपने अपने सीज़न में क्या किया सबको पता है शेफाली… आपको खुद पर शर्म आनी चाहिए. बता दें कि शो में एंट्री के बाद से ही माही अपने पति जय को लगातार सपोर्ट कर रही हैं. यह भी पढ़ें: बिग बॉस 15: प्रतीक सहजपाल पर बुरी तरह से भड़के सलमान खान, विधि पांड्या के बाथरूम के लॉक को तोड़ने को लेकर लगाई फटकार (Bigg Boss 15: Salman Khan Rages on Prateek Sehajpal for Breaking Vidhi Pandya’s Bathroom Lock)

गौरतल है कि हाल ही में ‘बिग बॉस 15’ के घर में जय भानुशाली और प्रतीक सहजपाल के बीच लड़ाई हुई थी, जिसके बाद जय ने गुस्से में आकर प्रतीक की मां को गाली दे दी थी. अपनी मां के लिए गाली सुनकर प्रतीक सहजपाल अपना आपा खो बैठे थे और उन्होंने बिग बॉस के घर में तोड़-फोड़ मचा दी. दोनों की इस लड़ाई का मुद्दा सोशल मीडिया पर भी काफी गर्माया. कई लोगों ने जहां जय भानुशाली को ट्रोल किया तो कई लोग उन्हें सपोर्ट करते हुए नज़र आए.

×