बिग बॉस 15: प्रतीक सहजपाल पर बुर...

बिग बॉस 15: प्रतीक सहजपाल पर बुरी तरह से भड़के सलमान खान, विधि पांड्या के बाथरूम के लॉक को तोड़ने को लेकर लगाई फटकार (Bigg Boss 15: Salman Khan Rages on Prateek Sehajpal for Breaking Vidhi Pandya’s Bathroom Lock)

होस्ट सलमान खान के सबसे विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ के धमाकेदार आगाज़ के साथ ही इसमें एक के बाद एक ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं. शो के पहले दिन से ही कई कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई-झगड़े और जमकर तनातनी देखने को मिल रही है. आज ‘बिग बॉस 15’ का पहला वीकेंड का वार एपिसोड़ टेलीकास्ट होने जा रहा है, जिसमें सलमान खान प्रतीक सहजपाल की जमकर क्लास लेते हुए दिखाई देने वाले हैं. सलमान खान विधि पांड्या के बाथरूम के लॉक को तोड़ने को लेकर प्रतीक सहजपाल को फटकार लगाते दिखेंगे.

Salman Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Prateek Sehajpal
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, बिग बॉस सीज़न 15 को शुरु हुए एक हफ्ते होने वाले हैं और शुरुआत से ही कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई-झगड़े, हाथापाई और बहसबाज़ी देखने को मिल रही है. हद तो तब हो गई जब प्रतीक सहजपाल ने टास्क जीतने के लिए बेशर्मी की सारी हदें पार कर दीं. वीकेंड का वार से जुड़ा एक प्रोमो शो के मेकर्स द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जिसमें सलमान खान के मिज़ाज़ कुछ बदले-बदले से दिखाई दे रहे हैं. सलमान खान प्रतीक सहजपाल पर बुरी तरह से भड़कते हुए नज़र आ रहे हैं और उनकी तबीयत से क्लास लेते दिख रहे हैं. यह भी पढ़ें: बिग बॉस 15: प्रतीक सहजपाल की इस गंदी हरकत पर फूटा घरवालों का ग़ुस्सा, बाथरूम में नहा रही थीं विधि पंड्या, प्रतीक ने तोड़ डाला दरवाज़े का लॉक! (Bigg Boss 15: Pratik Sehajpal Breaks The Lock Of Bathroom While Vidhi Pandya Was Taking Shower)

Prateek Sehajpal
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वीडियो में सलमान खान को प्रतीक को विधि पांड्या के साथ की गई हरकत के लिए जमकर फटकार लगाते देखा जा सकता है. आपको बता दें कि जब विधि बाथरूम में नहा रही थीं, तब प्रतीक सहजपाल ने बाथरूम का लॉक तोड़ दिया. प्रतीक की इस शर्मनाक हरकत के बाद पूरा घर उनके खिलाफ हो गया. उनकी इस हरकत के लिए लोग उन्हें डांट-फटकार लगाने लगे. जबकि प्रतीक ने सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने यह सिर्फ गेम के लिए किया.

Prateek Sehajpal
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Salman Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

शनिवार के वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान प्रतीक से कहते हैं कि आपने इतनी बेवकूफी भरी बात कही है कि अगर बाथरूम में आपकी मां या बहन होती तो उन्हें इस पर कोई आपत्ति नहीं होती. इतना ही नहीं वो यह भी कहते हैं कि क्या आपकी मां और बहन के लिए एक रियलिटी शो बना दें. सलमान यह भी कहते हैं कि अगर उनकी बहन के साथ किसी ने ऐसा किया होता तो वो उसका बहुत बुरा हाल कर देते.

इस वीडियो को देखकर फैन्स अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है- प्रतीक के फैंस को ज्यादा निराश होने की ज़रूरत नहीं है, सलमान ऐसी फटकार सबको लगा चुके हैं. वहीं एक यूजर ने लिखा है- भगवान प्रतीक को शक्ति दे कि वो सलमान की डांट के बाद कमज़ोर न पड़े. वहीं कई यूजर्स ने कहा है कि प्रतीक खेल-खेल में इतनी गंदी हरकत कैसे कर सकते हैं. उन्हें हर लड़की की इज्ज़त करनी चाहिए.

Prateek Sehajpal
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Vidhi Pandya
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गार्डन एरिया में बने बाथरूम में विधि पांड्या जिस वक्त नहा रही थीं, उसी वक्त प्रतीक वहां पहुंचे और वॉशरूम का लॉक तोड़ने लगे. आवाज़ सुनने के बाद विधि बाथरूम से बाहर निकलती हैं और इसकी शिकायत बाकी घरवालों से करती हैं, फिर वो खुद इसके बारे में प्रतीक से बात करते हुए पूछती हैं कि आखिर तुम दरवाज़े का लॉक क्यों तोड़ रहे थे. हालांकि प्रतीक की इस हरकत पर घरवाले उन्हें डांट भी लगाते हैं. यह भी पढ़ें: Bigg Boss 15: करण कुंद्रा ने शमिता शेट्टी को बोला आंटी तो भड़कीं एक्ट्रेस की मां, नेहा भसीन ने भी लगाई फटकार (Bigg Boss 15: Kundrra Calls Shamita Shetty ‘Aunty’, actress’ mother writes angry note to Salman Khan, Neha Bhasin also slams Karan)

बिग बॉस 15 के अपडेट की बात करें तो शमिता शेट्टी घर की पहली कप्तान बनी हैं और यह वीकेंड का वार नवरात्रि स्पेशल एपिसोड होने वाला है, जिसमें निया शर्मा, नेहा भसीन, राहुल वैद्य, करण पटेल, राखी सावंत, निक्की तंबोली, अर्जुन बिजलानी और आस्था गिल जैसे कई सेलेब्स शामिल होने वाले हैं. इतना ही नहीं कहा जा रहा है कि सलमान खान एक सदस्य को घर से बाहर का रास्ता भी दिखाएंगे.

×