‘बिग बॉस 16’ के पहले...

‘बिग बॉस 16’ के पहले कम्फर्म कन्टेस्टेंट बने मुनव्वर फारूकी, जानिए और किन कंटेस्टेंट्स का नाम आ रहा है सामने (Bigg Boss 16: Exclusive! Munawar Faruqui becomes the first confirmed contestant? Check here the other contestants list)

टीवी का सबसे कंट्रोवर्शीयल रियलिटी शो ‘बिग बॉस'(Bigg Boss 16) का नया सीज़न शुरू होनेवाला है और इसके हर सीज़न की तरह ही ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) के लिए अभी से बज़ बनना शुरू हो गया है. लोग इससे जुड़ी हर डिटेल्स जानने के लिए बेकरार हैं कि ये शो कब शुरू होगा, इस बार इसमें कौन कौन कंटेस्टेंट शामिल होंगे.

कुछ दिनों पहले इसके प्रीमियर को लेकर कंफ्यूजन बना रहा. खबर आई थी कि ‘बिग बॉस 16’ सितंबर और अक्टूबर में नहीं बल्कि दिसंबर में शुरू होगा, लेकिन बाद में पता चला कि ये सिर्फ रूमर है और शो अक्टूबर में ही शुरू होगा और सलमान खान ही इसे होस्ट करेंगे. और अब शो के कंटेस्टेंट को लेकर नया अपडेट सामने आ रहा है.

बिग बॉस के लिए 17-18 नाम सामने आ रहे हैं, लेकिन इन नामों से एक नाम एकदम अब कंफर्म हो गया है. एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के अनुसार मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) का नाम शो के लिए कन्फर्म हो गया है. स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर हाल ही में कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘लॉकअप’ विनर रहे हैं और अब वह ‘बिग बॉस 16’ का हिस्सा बनने जा रहे हैं. इससे पहले वो रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में नज़र आने वाले थे, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया. लेकिन अब ‘बिग बॉस 16’ के लिए उनका नाम इस रियलिटी शो के लिए कंफर्म बताया जा रहा है. हालांकि मेकर्स की तरफ से अब तक कोई कन्फर्मेशन सामने नहीं आया है.

उनके अलावा ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) कॉन्टेस्टेंट के तौर पर जिनके नाम सामने आ रहे हैं, वो हैं अर्जुन बिजलानी, दिव्यांका त्रिपाठी, मुनव्वर फारूकी, शिवम शर्मा, पूनम पांडे, अजमा फल्लाह, शिवांगी जोशी, फैजल शेख, जन्नत जुबैर, मुनमुन दत्ता, टीना दत्ता, ज़ैद दरबार, बसीर अली, आरूषी दत्ता, केविन अल्मासिफर, कैट क्रिस्टियन आदि. हालांकि अब तक मेकर्स ने कंटेस्टेंट की लिस्ट कन्फर्म नहीं की है, लेकिन इतना तो पक्का लग रहा है कि इस बार भी ‘बिग बॉस’ काफी इंटरेस्टिंग होनेवाला है.

×