WATCH! बिग बॉस 7 की विनर गौ...

WATCH! बिग बॉस 7 की विनर गौहर खान ने बेड पर मस्ती करते हुए पति ज़ैद दरबार के साथ शेयर किया मजेदार वीडियो! (Bigg Boss 7 Winner Gauhar Khan Shares Funny Bedroom Video Doing Masti With Husband Zaid Darbar)

एक्ट्रेस गौहर खान और उनके शौहर ज़ैद दरबार अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी रोमांटिक तस्वीरें और फनी वीडियोज़ शेयर करते रहते हैं. हाल ही में गौहर खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फनी वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस और उनके शौहर मस्ती करते हुए नज़र आ रहे हैं. गौहर खान का ये फनी बेडरूम वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

मॉडल-एक्ट्रेस गौहर खान ग्लैमर वर्ल्ड का जाना पहचाना नाम है. आजकल वह लॉकडाउन में अपने शौहर ज़ैद दरबार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि लॉकडाउन के दौरान उन्हें नई-नवेली दुल्हन की महसूस हो रहा है. बता दें कि गौहर और ज़ैद की  शादी पिछले साल दिसम्बर में हुई  थी. उसके बाद से लगातार कपल अपनी खूबसूरत रोमांटिक तस्वीरें, ट्रिप, डिनर, एक दूसरे की प्रशंसा वाले पोस्ट्स और फनी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए इस गोल्डन पीरियड को एंजॉय कर रहा है.

Gauhar Khan With Husband Zaid Darbar

एक बार फिर कपल  ने अपने फैंस का ध्यान अपनी तरफ अट्रैक्ट करने के लिए एक और फनी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. यह वीडियो एक्ट्रेस के बेडरूम का है. वीडियो में गौहर और उनके शौहर ज़ैद बेड पर लेटे हुए है और बैकग्राउंड में गाना ‘आंखो में तेरी’ बज रहा है. जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, कपल का फनी अंदाज़ देखकर फैंस अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

इस वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा हैकि गौहर और ज़ैद अपने बेडरूम में लेटे हुए हैं. ज़ैद ने अपना पैर गौहर की गर्दन पर रखा है. वीडियो देखने में ऐसा लग रहा है जैसे ज़ैद के पैर से गौहर की गर्दन दब रही है, लेकिन असल में दोनों मस्ती कर रहे हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में ‘तेरी नज़रों ने दिल पे किया जो असर’ गाना सुनाई दे रहा है और गौहर लिप्सिंग कर रही हैं. दोनों का ये वीडियो काफी  क्यूट और फनी है. कपल के हर वीडियो की तरह फैंस को उनका ये वीडियो भी काफी पसंद आ रहा है. फैंस उनके इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं.

Gauhar Khan With Husband Zaid Darbar

गौहर खान ने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, “एक ऐसा प्यार… हा हा हा हा… ##Goofies #crazies #Gaza @zaid_darbar #reels #trending.”

Gauhar Khan

एक ओर फैंस को गौहर-ज़ैद का ये फनी वीडियो बहुत पसंद आ रहा है. एक यूजर ने लिखा, ‘मुझे नहीं पता कि कोई मुझे सहमत होगा या नहीं लेकिन आप हंसते हुए आप बहुत प्यारी लगती हैं.’ दूसरी तरफ बिग बॉस 7 की विनर को बुरी तरह ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा. एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘पहले मुझे लगा कि ये उसका हाथ है.’ इसी तरह एक  यूजर  ने लिखा, ‘हद है. ये तो उसके पैर हैं.’

Gauhar Khan With Husband Zaid Darbar

एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि, इस्लाम में महिला की जगह पुरुष के पैरों में होती है.” तो गौहर उसे करारा जवाब देते हुए लिखा, “नहीं इसे दोस्ती, प्यार, साथ और आराम कहते हैं. इस्लाम में औरतों को ना पुरुष से ऊपर बताया गया है और ना ही नीचे  बल्कि वो पुरुष के बराबर होती हैं जिससे वो उसके दिल के करीब रह सकें. कुछ बोलने से पहले सीखो” सोशल मीडिया पर गौहर के इस जवाब की खूब तारीफें हो रही है.

गौहर खान ने कुछ दिन  पहले इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं और साथ में कैप्शन लिखा, ‘फाइनली अब समय और मौका मिला नई  नवेली दुल्हन की तरह महसूस करने का. #Ramadan2021 अब मैंने अपने आप को ठीक किया. पिछले 2 महीने से इमोशनल रोलर कोस्टर पर सवार थी. लेकिन आपको खुद ठीक होना है. हमेशा अच्छा ही होता है. मेरा विश्वास कीजिए खुद अच्छे बनो. #न्यूब्राइड  #सेल्फलव.’

कुछ दिन पहले एक्ट्रेस ने शौहर ज़ैद  के साथ अपनी पहली ईद  मनाई थी. जिसकी तस्वीरें गौहर ने  सोशल मीडिया शेयर की. एक्ट्रेस ने अपने शौहर को टैग करते हुए लिखा, “हमारी पहली ईद एकसाथ! अल्हम्दुलिल्लाह! @zaid_darbar.”

और भी पढ़ें: मास्क में फैशनेबल दिखना चाहती हैं तो हिना खान, करिश्मा तन्ना सहित इन टीवी एक्ट्रेसेस से सीखें (If You Want To Look Fashionable In A Mask Take Inspiration From These Actress Including Hina Khan, Karisma Tanna)