शमिता शेट्टी को आंटी कहने पर तेज...

शमिता शेट्टी को आंटी कहने पर तेजस्वी प्रकाश पर भड़कीं बिपाशा बसु, एज शेमिंग पर ट्वीट कर लगाई फटकार(Bipasha Basu slams Tejasswi Prakash for calling Shamita ‘aunty’, Reacts on ‘age-shaming’ on Twitter)

टेलीविजन का कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 15 फिनाले का एकदम नज़दीक है. एक बार फिर बिग बॉस हाउस में हलचल तेज़ हो गई है. कंटेस्टेंट के बीच आपसी नोंकझोंक बढ़ गई है. इसी बीच तेजस्वी प्रकाश ने शमिता शेट्टी की एज शेमिंग करते हुए उन्हें आंटी बोल दिया है, जिसके लिए सोशल मीडिया यूजर्स तो तेजस्वी पर भड़क ही रहे हैं, अब बिपाशा बसु ने भी तेजस्वी को जमकर फटकार लगाई है.

ये तो सभी जानते हैं कि बिग हाउस में शमिता शेट्टी इससे पहले भी एज शेमिंग का शिकार हो चुकी हैं. इससे अफसाना खान और बिग बॉस ओटीटी में अक्षरा सिंह ने भी शमिता की उम्र का मुद्दा उठाया था और उनकी एज शेमिंग की थी और अब तेजस्वी ने भी शमिता को आंटी कहकर नई कॉन्ट्रोवर्सी खड़ी कर दी है.

बता दें कि पूरे शो के दौरान तेजस्वी प्रकाश और शमिता शेट्टी के बीच कभी भी नहीं जमी. और अब जबकि शो फिनाले के करीब आ गया है, तो दोनों के बीच की खींचतान और भी बढ़ती दिख रही है. हाल ही में बिग बॉस ने इस सीजन का आखिरी टास्क कंटेस्टेंट से करवाया. इस टास्क के दौरान पहले राउंड में तेजस्वी और शमिता होटल स्टाफ बनी थीं. करण कुंद्रा पहले तेजस्वी से मसाज करवाते हैं लेकिन तेजस्वी की मसाज उन्हें पसंद नहीं आती तो वो शमिता से मसाज करने को कहते हैं. ये सब देखकर तेजस्वी भड़क गईं और शमिता को इनसिक्योर आंटी कहकर उनका मजाक भी उड़ाया. लेकिन ऑडिएंस को तेजस्वी द्वारा शमिता की एज शेमिंग करना बिल्कुल पसंद नहीं आया और इसके लिए यूज़र्स तेजस्वी को जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

बिग बॉस शो पर हमेशा नज़र रखनेवाली बिपाशा बसु को भी तेजस्वी का शमिता को आंटी कहना जरा भी पसंद नहीं आया है और बिपाशा ने ट्वीट कर तेजस्वी के प्रति अपना गुस्सा जाहिर किया है और उन्हें फटकार लगाई है. बिपासा बसु ने इस मामले पर ट्वीट करते हुए लिखा, “किसी की एज शेमिंग करने के बाद उसे सॉरी कहना उससे भी ज्यादा बुरा है. अगर ऐसे लोग किसी के लिए विजेता या रोल मॉडल हैं तो यह सच में अफसोस की बात है. अगर आप इनसिक्योर महसूस कर रही हो तो दूसरी लड़कियों को नीचे खींचने की बजाय अपने ब्वॉयफ्रेंड से सवाल करो क्योंकि वही है जो आपको इनसिक्योर महसूस करवा रहा है.”

बिपाशा बसु का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके ट्वीट पर अपनी रिएक्शन देकर उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं. यूजर्स तेजस्वी को भी लताड़ लगा रहे हैं और शमिता शेट्टी का समर्थन कर रहे हैं, जिसके बाद ट्विटर पर भी शमिता शेट्टी का नाम ट्रेंड कर रहा है.

×