बर्थडे स्पेशल: ‘शहनाज़ सिर्फ़ मे...

बर्थडे स्पेशल: ‘शहनाज़ सिर्फ़ मेरी है’ ट्विटर पर हुआ ट्रेंड, शहनाज़ गिल के जन्मदिन पर फैंस ने इस तरह लुटाया उन पर प्यार! (Birthday Special: ‘Shehnaaz Sirf Meri Hai’ Trends On Twitter, Deets Inside)

शहनाज़ गिल कभी पंजाब की कैटरीना कैफ़ के तौर पर जानी जाती थीं लेकिन अब लोग उनको सिद्धार्थ शुक्ला की अमानत और प्यार के तौर पर जानते हैं. इस सुपर टैलेंटेड सिंगर और एक्ट्रेस को लोग बेहद प्यार करते हैं और सिड की मौत के बाद वो उनको लेकर ज़्यादा केयरिंग भी हो गए हैं. शहनाज़ 27 जनवरी को अपना 29वां जन्मदिन मना रही हैं और फैंस उन पर इस कदर प्यार लुटा रहे हैं कि शहनाज़ सिर्फ़ मेरी है ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा.

इसकी शुरुआत हुई बुधवार को जब सना के जन्मदिन से एक दिन पहले एक फ़ैन ने अपने ट्वीट पर शहनाज़ सिर्फ़ मेरी है कमेंट करने का रिक्वेस्ट किया था. देखते ही देखते ये ट्वीट इतना वायरल हो गया कि ट्विटर पर ये ट्रेंड करने लगा. सभी फैंस शहनाज़ सिर्फ़ मेरी है लिखने लगे और ये टॉप 10 ट्रेंड्स में आ गया.

शहनाज़ से लोग कितना प्यार करते हैं ये तो सभी जानते हैं लेकिन उनकी दीवानगी इस कदर लोगों के सर चढ़ के बोलेगी ये नहीं पता था.

इतना ही नहीं, लोग सिड को भी याद कर रहे हैं और सिडनाज़ हैश टैग यूज़ कर रहे हैं. बात सना की करें तो वो बिग बॉस 15 फिनाले में सिद्धार्थ को ट्रिब्यूट देंगी, जिसकी अनाउन्समेंट भी हो चुकी है,

×