बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कु...

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने बीएसएफ के जवानों के साथ जमकर किया डांस, वीडियो हुआ वायरल (Bollywood Actor Akshay Kumar Danced With BSF Jawans, Video Goes Viral on Internet)

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अक्सर ऐसी फिल्मों में काम करना पसंद करते हैं, जिनमें देशभक्ति का जज्बा नज़र आता है. अक्षय भारतीय सेना के जवानों के साथ भी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं. इस बीच गुरुवार को अक्षय कुमार उत्तर कश्मीर के बांदीपोरा ज़िले की गुरेज घाटी में एलओसी के पास पहुंचे और सेना के जवानों से मुलाकात की. इस दौरान जम्मू-कश्मीर पुलिस और बीएसएफ के जवान भी उनके साथ नज़र आए. यहां सबसे दिलचस्प बात तो यह है कि अक्षय ने न सिर्फ जवानों से मुलाकात की, बल्कि खिलाड़ी कुमार ने बीएसएफ के जवानों के साथ जमकर डांस भी किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Akshay Kumar
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

खिलाड़ी कुमार ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से इस मुलाकात की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो बीएसएफ के जावनों के साथ कभी सैर करते दिख रहे हैं तो कभी उनके साथ बातचीत में मशगूल नज़र आ रहे हैं. इन तस्वीरों में से एक में अक्षय कुमार जवानों के साथ मस्तीभरे अंदाज़ में डांस करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. जवानों से मुलाकात करते और डांस करते अक्षय की तस्वीरों व वीडियो को फैन्स देखकर काफी खुश हो रहे हैं.

Akshay Kumar
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

खिलाड़ी कुमार ने इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा है- ‘@bsf_ के मजबूत दिल जवानों के साथ एक यादगार दिन बिताने का मौका मिला. यहां आने पर हमेशा एक सुखद एहसास की अनुभूति होती है. हमें रियल हीरोज से मिलने का मौका मिलता है. मेरा दिल कुछ और नहीं कर पाता बस इनके प्रति सम्मान से भर जाता है.’ अक्षय की इन तस्वीरों को उनके चाहने वाले खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट करके अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं.

वहीं जवानों के साथ अक्षय कुमार का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर बीएसएफ जवानों के साथ डांस करते दिख रहे हैं. इस दौरान जवानों और वहां मौजूद लोगों का जोश देखते ही बन रहा है. अक्षय के डांस का यह वीडियो तेज़ी से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है.

रिपोर्ट्स के अनुसार, अक्षय कुमार ने नीरू गांव में स्कूल भवन के निर्माण के लिए एक करोड़ रुपए डोनेट किए हैं. यहां तैनात बीएसएफ यूनिट द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में अक्षय स्थानीय लोगों के साथ डांस करते दिखे. अपने बीच खिलाड़ी कुमार को देखकर स्थानीय लोगों में गज़ब का उत्साह देखने को मिला. हर कोई बस उनके साथ सेल्फी लेने को बेताब नज़र आया. बता दें कि नीरू गांव गुरेज सेक्टर की तुलैल घाटी में नियंत्रण रेखा के पास स्थित है.

Akshay Kumar
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Akshay Kumar
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो बॉलीवुड के सबसे ज्यादा बिज़ी रहने वाले एक्टर्स में शुमार अक्षय कुमार कई फिल्मों में नज़र आने वाले हैं. अक्षय ‘सूर्यवंशी’, ‘बेल बॉटम’, ‘पृथ्वीराज’, ‘अतरंगी रे’, ‘बच्चन पांडे’ और ‘रक्षाबंधन’ जैसी फिल्मों में नज़र आएंगे. इसके अलावा उन्होंने ‘द एंड’ नाम की एक वेब सीरीज़ में भी काम किया है. इस वेब सीरीज़ के ज़रिए खिलाड़ी कुमार अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह सीरीज़ अमेज़न प्राइम पर साल 2022 में रिलीज़ होगी.