अभिनेत्री यामी गौतम को मनी ...

अभिनेत्री यामी गौतम को मनी लॉन्ड्रिंग केस में ईडी ने भेजा नोटिस, ये है पूरा मामला (Bollywood Actress Yami Gautam Summoned By ED In Money Laundering Case)

बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम हाल ही में शादी रचाकर मुंबई लौटी हैं, लेकिन यहां आकर उनकी मुसीबतें बढ़ गई हैं. यामी गौतम को मनी लॉन्ड्रिंग केस में ईडी ने नोटिस भेजा है और FEMA से जुड़े मामले में 7 जुलाई तक बयान दर्ज करने के लिए कहा है.

Yami Gautam

हाल ही में अभिनेत्री यामी गौतम की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं. यामी गौतम ने जब अपनी शादी की खबर और तस्वीरें अचानक सोशल मीडिया पर शेयर की, तो हर कोई हैरान था. इसके बाद यामी के ब्राइडल लुक और शादी की रस्मों की तस्वीरें सोशल मीडिया खूब वायरल हुईं.

Yami Gautam
Yami Gautam

बता दें कि यामी गौतम ने 4 जून को ‘उरी’ फिल्म के डायरेक्टर आदित्य धर के संग शादी रचाकर सबको हैरान कर दिया था. यामी ने जब सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीर शेयर कर ये खुशखबरी दी, तो फैन्स हैरान थे कि यामी ने यूं अचानक शादी क्यों की? सोशल मीडिया पर अपनी शादी की पहली तस्वीर शेयर करते हुए यामी गौतम ने कैप्शन में लिखा था, ‘तुम्हारी रौशनी में मैंने प्यार सीखा है- रूमी. अपने परिवारों के आशीर्वाद से आज हमने शादी कर ली है. हमने ये उत्‍सव स‍िर्फ अपने परिवार के साथ मनाया है. हमें आपके प्यार और शुभकामनाओं की जरूरत है.’ यामी गौतम की शादी की खबर सुनते ही उनकी पोस्ट पर सेलिब्रिटीज़ और फैन्स उन्हें बधाई देने लगे थे.

बता दें कि यामी गौतम और आदित्य धर की प्रेम कहानी फिल्म ‘उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक’ के दौरान शुरू हुई थी, लेकिन दोनों ने अपने रिश्ते को सीक्रेट ही रखा. यामी गौतम और आदित्य धर की शादी हिमाचली रीति-रिवाज से संपन्न हुई, लेकिन कोरोना महामारी के चलते यामी गौतम की शादी में सिर्फ 18 लोग ही शामिल हुए थे.

Yami Gautam

हाल ही में जब यामी गौतम शादी के बाद मुंबई आईं, तब भी उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं. लेकिन मुंबई आते ही यामी की मुसीबत बढ़ गई है.

Yami Gautam
Yami Gautam

यामी गौतम को ईडी यानी प्रवर्तन निदेशालय ने नोटिस भेजा है और FEMA (विदेशी मुद्रा प्रबंधन अधिनियम) के तहत कथित अनियमितताओं के संबंध में अपना बयान दर्ज करने के लिए 7 जुलाई को उनके सामने पेश होने के लिए कहा है.  

जहां तक यामी गौतम की प्रोफेशनल लाइफ की बात है, तो बता दें कि यामी जल्द ही अपनी अगली थ्रिलर फिल्म- ए गुरुवार की शूटिंग शुरू करेगी. इस फिल्म में यामी एक नए अवतार में नज़र आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ नेहा धूपिया, अतुल कुलकर्णी और डिंपल कपाडिया भी हैं.