फ़ैन्स पर ऐसे टूट चुका है बॉलीवु...

फ़ैन्स पर ऐसे टूट चुका है बॉलीवुड स्टार्स का गुस्सा, किसी ने मारा थप्पड़-किसी ने तोड़ा कैमरा (Bollywood Stars Who Had Slapped And Misbehaved With Their Fans In Public)

बॉलीवुड स्टार्स के फैन्स लाखों में होते हैं. कई बार ये फैंस अपने फेवरेट स्टार की एक झलक देखने के लिए या उनके साथ एक सेल्फी लेने के लिए सारी हदें पर कर देते हैं तो कई बार सितारों को भी गुस्से में हदें पर करते देखा गया है. कई तो अपने फैन्स की गुस्से में पिटाई तक कर चुके हैं.

सलमान खान: गुस्से में फेंक दिया था फैन का मोबाइल

Salman Khan

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान तो अपने गुस्से के लिए बदनाम हैं ही, उनका ये गुस्सा उनके फैन पर भी टूट चुका है. दरअसल एक बार उनके एक फैन ने कार में बैठे सलमान की अपने फोन से फोटो क्‍लिक कर ली. यह देखते ही सलमान खान को गुस्‍सा आ गया और उन्‍होंने गाड़ी का कांच खोला और फैन का फ़ोन पकड़कर नीचे पटक दिया, उस फैन का फ़ोन बुरी तरह टूट गया था.

प्रियंका चोपड़ा: गुस्से में फैन को जड़ चुकी हैं तमाचा

Priyanka Chopra

वैसे तो प्रियंका चोपड़ा हमेशा कूल रहती हैं और फ़ैन्स से भी बहुत प्यार से पेश आती हैं, लेकिन एक बार एक फैन पर उनका भी गुस्सा फूट चुका है. ‘जय गंगाजल’ के ट्रेलर लॉन्च पर प्रियंका चोपड़ा को तब गुस्सा आ गया जब एक फैन ने उनका हाथ पकड़कर एक सेल्फी देने के लिए कहा. उन्होंने गुस्से में उसे थप्पड़ मार दिया और वहां से चली गयीं.
उनका कहना था कि ये फैन उनके साथ बदतमीजी कर रहा था.

अक्षय कुमार: बॉडीगार्ड से उलझने पर मारा फैन को थप्पड़

Akshay Kumar

एक ईवेंट के दौरान एक फैन जबरन अक्षय कुमार के करीब जाने की कोशिश कर रहा था. उनके बॉडीगार्ड ने उसे रोकने की कोशिश की तो वो बॉडीगार्ड से ही उलझ पड़ा था. ये देखकर अक्षय को गुस्सा आ गया. वो खुद दोनों के पास गए और उन्होंने गुस्से में फैन को थप्पड जड़ दिया.

जॉन अब्राहम: एक फीमेल फैन पर उठाना पड़ा हाथ

John abraham

वैसे तो जॉन अब्राहम अपने शांत नेचर और कूल एटिड्यूड के लिए जाने जाते हैं. लेकिन जॉन अब्राहम ने एक बार अपनी एक फीमेल फैन को थप्‍पड़ लगा दिया था. दरअसल मैंगलोर विजिट के दौरान जॉन की एक क्रेजी फीमेल फैन उनके पीछे पड़ गईं और एक्साइटमेंट में ज़ोर से जॉन के हाथ मे काट लिया. जॉन को अचानक कुछ नहीं सूझा, बस उन्होंने उस महिला को जोर का थप्पड दे दिया.

ऋषि कपूर: कभी मारा फैन को थप्पड़, कभी की गाली गलौज

Rishi Kapoor

अभिनेता ऋषि कपूर अपने गुस्से और अपने बिंदास बयानबाज़ी के लिए जाने जाते थे. उनके गुस्से का शिकार उनके फैंस कई बार हो चुके हैं.
1. एक बार गणपति विसर्जन के मौके पर उन्होंने एक पत्रकार को थप्पड़ भी मार दिया था.
2. एक बार तो चिंटू अपनी पत्नी नीतू, बेटे रणबीर और बेटी रिद्धिमा कपूर के साथ डिनर करने गए थे. यहां एक महिला फैन ने नीतू और रणबीर के साथ फोटो लिया, लेकिन जब वो ऋषि कपूर के साथ सेल्फी लेने पहुंची तो वे नाराज हो गए और बुरी तरह चिल्ला पड़े.
3. एक और मौके पर ऋषि कपूर एक इवेंट में गए थे, जहां काफी देर बैठे रहने के बाद वो टॉयलेट गए, जहाँ एक फैन ने उनसे ऑटोग्राफ माँगा तो उन्होंने उसे गालियां देकर बाहर निकलवा दिया.

गोविंदा: फैन को थप्पड़ जड़ने के बाद सालों लगाने पड़े थे कोर्ट के चक्कर

Govinda

मशहूर ऐक्‍टर गोविंदा द्वारा थप्पड़ जड़ने का मामला तो कोर्ट-कचहरी तक पहुंच गया था. दरअसल, घटना फिल्‍म ‘मनी है तो हनी है’ के सेट की है. बिहार का रहने वाला संतोष राय गोविंदा से मिलने के लिए मुंबई आया था ‘फिल्म मनी है तो हनी है’ शूटिंग के दौरान गोविंदा जब अपना शॉट खत्म करके लौटे तभी उनकी कुर्सी के पीछे खड़े इस संतोष नाम के शख्स से उन्होंने पूछा- क्या है? तो संतोष ने कहा, कुछ नहीं सर, शूटिंग देख रहा हूं. फिर अचानक ही गोविंदा उठे और उस शख्स को थप्पड़ जड़ दिया. बाद में गोविंदा को उस फैन से न सिर्फ माफी मांगनी पड़ी थी, बल्कि 5 लाख हर्जाना भी देना पड़ा था.

अनुष्का शर्मा: अपने एक फैन को दे दिया था धक्का

Anushka Sharma

अनुष्का शर्मा का एक फैन भी उनके गुस्से का शिकार हो चुका है. ये घटना एक अवॉर्ड फंक्‍शन के दौरान हुई थी. दरअसल, अनुष्का ने एक आदमी को धक्‍का दे दिया था. बाद में इस बारे में पूछने पर पता चला कि वह शख्‍स कई दिनों से उनका पीछा कर रहा था. वह खुद को अनुष्‍का का फैन बता रहा था और उनसे कुछ आपत्त‍िजनक सवाल भी पूछ लिए थे. उससे सख्ती से निपटना ज़रूरी था, इसलिए अनुष्का ने उससे इस तरह बिहेव किया.

×