बॉलीवुड के टार्ज़न हेमंत बिरजे औ...

बॉलीवुड के टार्ज़न हेमंत बिरजे और उनकी पत्नी का हुआ कार एक्सिडेंट, अस्पताल में कराया गया भर्ती… (Bollywood’s First Tarzan Actor Hemant Birje Injured In Car Accident)

बॉलीवुड का पहले टार्ज़न याद है न? सांवली रंगत और फिट बॉडी वाले हेमंत बिरजे टार्ज़न बन छा गए थे. लोग आज भी उनको टार्ज़न के रूप में याद करते हैं. लेकिन मंगलवार की रात उनके साथ एक हादसा हो गया, हेमंत की कार का मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर ज़बर्दस्त एक्सिडेंट हो गया, उनके साथ उनकी पत्नी और बेटी भी थी.

उर्स टोल प्लाजा  के पास रात आठ बजे ये एक्सिडेंट हुआ जहां उनकी कार डिवाइडर से जा टकरा गई. इस हादसे में हेमंत और उनकी पत्नी को चोटें आई हैं लेकिन राहत की बात ये है कि वो ख़तरे से बाहर हैं. उनकी बेटी पूरी तरह सुरक्षित है. पुणे के पास पावना के अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है.

शिरगांव पुलिस चौकी की खबर के मुताबिक़ हेमंत और उनकी पत्नी का इलाज जारी है, डिवाइडर से टकराने के बाद हेमंत का कंट्रोल खो गया था और एक हादसा हो गया. हेमंत और उनकी पत्नी को मामूली चोटें हि आई लेकिन उनकी कार बुरी तरह डैमेज हो चुकी है.

ग़ौरतलब है कि हेमंत ने बॉलीवुड डेब्यू एडवेंचर्स ऑफ टार्जन में टार्ज़न बनके किया था. इस फ़िल्म ने उन्हें काफ़ी पॉप्युलर कर दिया. इसके बाद वो लश्कर, आज के शोले, वीराना, आज के अंगारे, तहख़ाना और आज के शोले जैसी फ़िल्में कीं लेकिन उनकी फ़िल्में फ़्लॉप होती गईं और वो बी ग्रेड फ़िल्में भी करने लगे. उन्होंने साउथ की फ़िल्में भी की, लेकिन टार्ज़न से जो मुक़ाम उनको मिला वो किसी और फ़िल्म से नहीं मिला.

टार्ज़न ने हेमंत को रातोंरात स्टार बना दिया था, इस फ़िल्म में उन्होंने किमी काटकर के साथ काफ़ी हॉट और बोल्ड सींस भी दिए थे, जिनकी काफ़ी चर्चा हुई थी उस वक़्त.

×