बॉस लेडी रूबीना दिलैक रो चुकी है...

बॉस लेडी रूबीना दिलैक रो चुकी हैं खून के आंसू, शादी से पहले इस वजह से हुई थी ये हालत (Boss Lady Rubina Dilaik Has Cried Tears Of Blood, This Condition Happened Before Marriage Because Of This)

बॉस लेडी के नाम से मशहूर टीवी एक्ट्रेस रूबीना दिलैक लोगों के बीच अपनी बिंदास और बेबाक छवि के चलते लोकप्रिय हैं. टीवी पर बेशक वो एक सीधी सादी बहु के रूप में दिखी हों, लेकिन रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में उन्होंने धाकड़ तरीके से खुद को प्रदर्शित किया था. बिग बॉस के वक्त कुछ ऐसे पल भी आए थे जब रुबीना काफी हद तक टूट सकती थीं पर उन्होंने मजबूती से सामना करते हुए सबकी बोलती बंद कर दी. लेकिन आप शायद नहीं जानते होंगे कि उनकी लाइफ में एक समय ऐसा आया था जब एक्ट्रेस पूरी तरह से टूट चुकी थीं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

प्यार में नामकमयबी ने किया रुबीना को बेहाल – रुबीना एक्टर अभिनव शुक्ला के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश हैं. कई साल डेट करने के बाद उन्होंने बेहद शानदार तरीके से शादी की थी. लेकिन ऐसा नहीं है कि अभिनव उनकी ज़िंदगी में आने वाले पहले शख्स हैं, बल्कि अभिनव से पहले वो अपने को एक्टर अविनाश सचदेवा को डेट कर चुकी हैं. दोनों शादी भी करने वाले थे लेकिन ना जाने ऐसा क्या हुआ की दोनों के रिश्ते में दरार आ गई और दोनों का ब्रेकअप हो गया. जब उनका एक्टर के साथ ब्रेकअप हुआ था तो उसके बाद एक्ट्रेस को काफी बड़ा धक्का लगा था, जिसकी वजह से वो काफी डिप्रेशन में आ गई थीं. यही नहीं उन्होंने तो ये तक मन बना लिया था कि वो अब किसी को डेट नहीं करेंगी. ये बात खुद रूबीना ने एक इंटरव्यू में बताई थी.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

हिम्मत हार चुकी थी – इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा था कि ‘जब धक्का लगता है तो लगता है कि अब बस अब हो गया अब नहीं चाहिए कुछ और. और उसपर भरोसा कर पाना और भी डरावना था. मैं हिम्मत नहीं जुटा पाती थी किसी और शख्स के साथ डेट पर जाने के लिए. मुझे लगता था अब बस हो गया मुझे नहीं चाहिए ये. इससे बाहर निकलने में मुझे एक साल लग गया था.’ बेशक उन्होंने अपने एक्स का नाम नहीं लिया, मगर सभी जानते हैं कि अभिनव से पहले उनकी लाइफ में अविनाश ही थे जिनके साथ वो रिलेशनशिप में थीं..

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के ये सेलेब्स हैं जुड़वा बच्चों के माता पिता, एक सेलेब के घर तो हो चुका है एक साथ तीन बच्चों का आगमन (These Bollywood Celebs Are The Parents Of Twins, The Arrival Of Three Children Together Has Happened In The House Of One Celeb)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अभिनव ने बदल दी सोच – कहते हैं कि किस्मत में जो लिखा होता है वो ही मिलता है और ऐसा ही कुछ हुआ रुबीना के साथ. अविनाश के बाद फिर उनकी जिंदगी में अभिनव आए और रुबीना को फिर से प्यार हुआ. आज वो मिसेज शुक्ला बन चुकी हैं.

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के इन सितारों के बच्चों को रास नहीं आई सिल्वर स्क्रीन, अभिनय से हटकर किया ये काम (The Children Of These Bollywood Stars Did Not Like The Silver Screen, Did This Work Apart From Acting)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इस तरह हुई अभिनव से मुलाकात – रुबीना और अभिनव शुक्ला की मुलाकात गणपति पूजा के दौरान एक कॉमन दोस्त के घर पर हुई थी. बताया जाता है कि अभिनव ने जब पहली बार रुबीना को देखा था तो वो उन्हें देखते ही रह गए थे. दोस्ती से शुरू हुई मुलाकात 2015 में लव स्टोरी में बदल गई थी. फिर 2018 में इस कपल ने शादी की.

ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण एक एक्टर पर थीं इस कदर फिदा कि सोने से पहले करती थीं तस्वीर के साथ ये काम, सुनकर होगी हैरानी (Deepika Padukone Was So Impressed With An Actor That She Used To Do This Work With The Picture Before Sleeping, Would Be Surprised To Hear)

×