केआरके ने सुष्मिता सेन को कहा सच...

केआरके ने सुष्मिता सेन को कहा सच्ची देशभक्त, बोले- ललित मोदी ने देश का पैसा लूटा, आप उनका लूट रही हो… लुटेरे को लूटना क्राइम नहीं, विजय माल्या-नीरव मोदी से भी ऐसे ही काला धन वापस ला पाएं तो अच्छा होगा (‘Bro Lalit Modi, Sushmita Sen Is Dating You For Money, Not To Get Married To You. Waise Bhi Lootere Ko Lootna Crime Nahi’, Says KRK)

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) जो अपने रिलेशनशिप्स (relationship) को लेकर काफ़ी ओपन रही हैं और फैंस के साथ सब कुछ बेहिचक शेयर करती रही हैं उन्होंने सबको इस बार चौंका दिया. ललित मोदी (Lalit Modi) ने ट्विटर (Twitter) पर अपनी और सुष्मिता की इंटिमेट पिक्चर्स (intimate pictures) पोस्ट कर उनको अपना बेटर हाफ़ (better half) बता दिया. हालांकि ललित ने बाद में सफ़ाई दी कि शादी नहीं हुई है हम डेट कर रहे हैं लेकिन शादी भी जल्दी होगी ऐसी उम्मीद है.

इस पूरे मामले पर केआरके ने सुष्मिता पर तंज कसा और ट्वीट किया… कमाल ने लिखा- मैडम सुष्मिता सेन आपका बहुत बहुत शुक्रिया काला धन वापस लाने के लिए जो ललित मोदी लूटकर ले गया था. आप सच्ची देशभक्त महिला हैं. बहुत अच्छा होगा अगर आप विजय माल्या और नीरव मोदी से भी काला धन वापस ला पाएं तो जो लंदन में ही रह रहे हैं.

इतना ही नहीं कमाल ने एक और ट्वीट किया जिसमें लिखा- ब्रो ललित मोदी तुम्हारे पास काफ़ी पैसा है. तुमने इंडिया को लूटा और भाग गए और सुष्मिता सेन तुमको पैसों के लिए डेट कर रही है, तुमसे शादी करने के लिए नहीं. उसको अमीर लोगों से डेट करना पसंद है. तुमको तो उसका ट्विटर हैंडल तक पता नहीं तो कल्पना करो तुम लोगों के बीच कितना प्यार है. हैव फ़न.

फैंस कमाल के ट्वीट पर मज़ेदार कमेंट कर रहे हैं और कह रहे हैं ना सुष्मिता बच्ची है और ना ललित इतना ओल्ड उनकी अपनी ज़िंदगी है, उनको जीने दो… कुछ फैंस ये भी कह रहे हैं कि तुम क्यों जल रहे हो भाई…

कमाल ने और भी ट्वीट किए और लिखा लुटेरे को लूटना क्राइम नहीं, अगर वो तुमको लूट रही है तो इसका मतलब वो सच्ची देशभक्त है… हम सभी भारतीय उनको सपोर्ट करते हैं. ऑल द बेस्ट सुष.

कमाल ने ये भी लिखा कि वो तुम जैसे ओल्ड अंकल से कभी शादी नहीं करेगी. तुम्हारा पैसा लूटकर लात मार देगी…

फैंस कमाल से डिमांड कर रहे हैं कि भाई आप इनका भी वीडियो बनाओ जैसे सबका बनाते हो, हम इंतजार कर रहे हैं.

×