किसान आंदोलन पर हॉलीवुड बनाम बॉ...

किसान आंदोलन पर हॉलीवुड बनाम बॉलीवुड; सेलेब्स ने लोगों से एकजुट होने की अपील की तो वहीँ कंगना लगातार कर रही हैं तीखे ट्वीट (Celebs call for Unity after comment on Kisan Agitation but Kangna continues to target Celebs)

Celebs

कृषि कानून को लेकर भारतीय किसानो का मुद्दा अब वैश्विक रूप ले चूका है तो इसके बचाव में बॉलीवुड ने भी अपनी कड़ी प्रतिक्रिया दी है. साफ शब्दों में कहे तो ये मुद्दा अब हॉलीवुड वर्सेस बॉलीवुड बन गया है. जैसे ही पॉप सिंगर रिहाना और पर्यावरण कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग ने किसानो के आंदोलन के समर्थन की बात कही वैसे ही फिल्म जगत और क्रिकेट जगत के हस्तियों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी. कंगना रनौत ने लगातार इस मामले पर एक के बाद एक ट्वीट किए हैं. कंगना लगातार ट्वीट पर ट्वीट किए जा रही हैं. बॉलीवुड हस्तियों ने भी विदेशी सेलिब्रिटीज हस्तियों को इस मामले में न बोलने की हिदायत दी है. विदेशी हस्तियों के इस मुद्दे पर बोलने के लिए कंगना का गुस्सा उनके ट्वीट में साफ़ दिखाई दे रहा था. कंगना ने लगातार कई ट्वीट किये. इस बार कंगना ने क्रिकेटर रोहित शर्मा पर निशाना साधा है.

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1357024201555779585?s=20

कंगना एक साथ कई लोगों के ट्वीट का जवाब बीना रुके दिए जा रही हैं.रिहाना के खिलाफ लिखने के लिए जहाँ उन्हें फॉलोवर्स ने खरी खोट सुनाई तो वहीँ सिंगर दिलजीत दोसांझ से दिन भर कंगना का ट्वीटर वॉर चलता रहा. दोनों ने एक दूसरे को जमकर कोसा.दिलजीत दोसांझ ने तो रिहाना के पक्ष में बोलते हुए उनके लिए एक गाना भी बना दिया जिससे कंगना और भी चिढ़ती दिखाई दीं। किसान आंदोलन का मुद्दा गरमाना शुरू हुआ इंटरनेशनल पॉप सिंगर रिहाना के ट्वीट के बाद. रिहाना के ट्वीट करते ही इस मामले में पर्यावरण कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग, एडल्ट स्टार मिया खलीफा,अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हरिस की भांजी मीना हैरिस और हॉलीवुड एक्ट्रेस अमांडा सहित कई विदेशी हस्तियों ने ट्वीट कर इस मुद्दे पर बोलना शुरू कर दिया.

किसान आंदोलन की पूरी दुनिया में चर्चा हो रही हैं भारत के सेलेब्स ने इस मुद्दे पर भारत के लोगों से एकजुट रहने की अपील की है. अक्षय कुमार ,अजय देवगन.रोहित शेट्टी,अनुपम खेर और एकता कपूर जैसे सेलेब्स के अलावा क्रिकेटर्स भी इस मामले में आगे आए हैं. इंडियन टीम के कप्तान विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर से लेकर रोहित शर्मा सभी ने देश को एकजुट रहने और विदेशी प्रोपेगंडा में ना फंसने की बात कही है.

सेलेब्स जहाँ देश के हित में लोगों से शांति और एकता बनाए अपील कर रहे हैं तो वहीँ कंगना हर किसी के ट्वीट पर निशाना साधती नज़र आ रही हैं. कंगना ने तापसी पन्नू के ट्वीट पर उनको भी नहीं बक्शा. तापसी ने अपने ट्वीट में लिखा था,अगर एक ट्वीट से आपको धक्का लगता है अगर एक चुटकुले से आपके विश्वास या एक शो से आपकी धार्मिक भावनाओ को चोट पहुँचती है तो आप ही हैं जिसे अपने वैल्यू सिस्टम को मजबूत करना है न की दूसरों के लिए ‘प्रोपगैंडा टीचर’ बन जाएँ.’ कंगना ने इस ट्वीट को खुद पर लेते हुए तापसी पर अगला वॉर कर दिया और ट्वीट किया।कंगना ने लिखा,’बी ग्रेड लोगों की बी ग्रेड सोच ,अपनी मातृभूमि और परिवार के विश्वास के लिए आदमी को खड़ा होना चाहिए यही कर्म है यही धर्म है. फ्री फण्ड का सिर्फ खाने वाले मत बनो इसलिए मई इन्हे बी ग्रेड बुलाती हूँ… इन मुफ्तखोरों पर ध्यान मत दीजिये.’

कंगना इतने सारे ट्वीट करने के बाद भी रुकी नहीं हैं और एक के बाद एक ट्वीट करती जा रही हैं तो वही बॉलीवुड के लोग सोशल मीडिया पर सरकार के सपोर्ट में आ गए हैं और किसान आंदोलन पर बाहर के लोगों के बोलने की आलोचना कर रहे हैं.

×