चकदा एक्सप्रेस टीज़र: अनुष्का शर...

चकदा एक्सप्रेस टीज़र: अनुष्का शर्मा को झूलन गोस्वामी के रोल में देख नाराज़ फैंस बोले- किसी बंगाली एक्ट्रेस या झूलन को ही ले लेते, फिल्ममेकर को झूलन से माफ़ी मांगनी चाहिए! (Chakda Xpress Teaser: ‘Filmmaker Should Apologise To Jhulan Goswami’ Netizens Unhappy with Anushka Sharma’s Casting As Jhulan Goswami)

अनुष्का शर्मा पूरे तीन साल बाद कमबैक कर रही हैं और वो फ़िल्म चकदा एक्सप्रेस में क्रिकेटर के रोल में नज़र आएंगी. ये फ़िल्म महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक है और अब इसका टीज़र आउट हुआ है. इस टीज़र में अनुष्का शर्मा बंगाली लहजे में भारत की नीली जर्सी पहने दिख रही हैं. लेकिन फैंस को न तो ये टीज़र पसंद आ रहा और न ही झूलन के रोल में अनुष्का शर्मा.

फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं कि अनुष्का अपना एक्टिंग का चार्म तो खो ही चुकी हैं लेकिन कास्टिंग डायरेक्टर ने क्या सोच के अनुष्का को इस रोल के लिए फ़ाइनल किया था. वो किसी भी एंगल से झूलन नहीं लग रहीं. न हाइट, न एक्सेंट और न स्किन कलर.

एक यूज़र ने लिखा कि इससे तो अच्छा होता झूलन को ही ले लेते, तो एक अन्य ने लिखा कि फिल्ममेकर को झूलन से माफ़ी मांगनी चाहिए. कई फैंस का ये कहना है कि इस रोल के लिए किसी बंगाली एक्ट्रेस को लेना चाहिए था, जिसका स्किन कलर और बोलने का अंदाज़ ज़्यादा मैच होता झूलन से.

ये फिल्म नेटफ़्लिक्स पर रिलीज़ होगी और कुछ यूज़र्स ये कह रहे हैं कि क्या इसी दिन के लिए हमने पैसे भरे थे.

ख़ैर बात अनुष्का की करें तो उनके लिए ये फ़िल्म काफ़ी मायने रखती है क्योंकि वो टीम साल बाद कमबैक कर रही हैं और ott प्लेफ़ॉर्म पर भी वो इस फ़िल्म के ज़रिए दिखेंगी. खुद अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम पर टीज़र वीडीयो शेयर कर एक लंबी पोस्ट लिखी है. इस फ़िल्म के एलान के वक़्त से ही इस बात की अटकलें लगाई जा रही थीं कि अनुष्का शर्मा इस रोल को कर सकती हैं लेकिन फिर बीच में खबरें आई कि वो ये फ़िल्म नहीं कर रहीं, पर अब अफ़िशियली ये फ़ाइनल हो चुका है अनुष्का ही झूलन बनी हैं.

बात झूलन गोस्वामी की करें, तो वो भारत की सबसे तेज गेंदबाज महिला क्रिकेटर हैं. झूलन महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान रह चुकी हैं. झूलन ने रिटायरमेंट ले लिया है पर उन्होंने इतने मुक़ाम हासिल किए हैं कि वो भारतीय महिला क्रिकेट जगत का एक बड़ा नाम हैं. झूलन ने भी फ़िल्म का टीज़र अपने इंस्टा पर शेयर किया है, अब देखते हैं फैंस फ़िल्म को कैसा रेस्पॉन्स देते हैं.

×