साइन के साइज़ से बदल लें अपनी क़...

साइन के साइज़ से बदल लें अपनी क़िस्मत… (Change Your Signature Change Your Luck)

क्या आप में आत्मविश्वास की कमी है? क्या आप दूसरों के सामने अपनी बात सही तरीक़े नहीं रख पाते है?.. या आप दूसरों की बात बिल्कुल सुनना पसंद नहीं करते? यदि ऐसा है, तो आप सिर्फ़ अपने साइन यानी हस्ताक्षर के आकार से ये चीज़ें ठीक कर सकते हैं.
हम अपनी इनकम को बड़ा सकते हैं. साइन हमें ये बताता है कि हम घर के बाहर लोगों के साथ कैसे व्यवहार करते हैं.

  • अगर आपकी लिखावट और आपका साइन जितनी हैं आकार में तो आप जैसे घर पर सबके साथ व्यवहार करते हैं, आप घर के बाहर भी वैसा ही व्यवहार करते हैं.
  • अगर आपकी लिखावट बड़ी साइन से है, तो आप लोगों से ज़्यादा बात करना पसंद करते हैं.


यह भी पढ़ें: ग्रैफोलॉजिस्ट: लिखावट से जानें व्यक्तित्व (Graphologist: What Handwriting says about you)

  • अगर आपके साइन का आकार बड़ा है 2.25 बार, तो आप पब्लिक में बात करना बहुत पसंद करते हैं. आप समझदार होते हैं. आप पैसा, घर और जो भी आपको चाहिए आप वो सब हासिल करते हैं. आप सपनों को पूरा करते हो. आप ख़ुद को अच्छे से प्रदर्शित कर पाते हो लोगों के सामने. आत्मविश्वास की कमी नहीं होती.
Signature Change
  • आप बहुत बड़े साइन करते हैं, तो आपका अहंकार भी बहुत बढ़ जाता है. आप सिर्फ़ ख़ुद को की ही सुनते हो, किसी और की नहीं. आप हर किसी को राय भी देते रहते हैं.आप बहुत ज़द्दी स्वभाव के बन जाते हो.
    तो क्यों ना अपने हस्ताक्षर यानी साइन में आकार को परिवर्तन करें और बहुत कुछ हासिल करने कि क्षमता को बढ़ाएं.

पारुल शर्मा
(साइकिक एन मीडियम)


यह भी पढ़ें: तुलसी को पवित्र मानकर क्यों की जाती है पूजा और तुलसी मंत्र किस तरह रखता है शरीर को निरोग, जानें इसके पीछे का विज्ञान! (A Sacred Practice For Healthy Living: Why Do We Worship Tulsi? Interesting Facts & Health Benefits Of Tulsi Mantra)

Photo Courtesy: Freepik

×