चारु असोपा ने महादेव के दर्शन के...

चारु असोपा ने महादेव के दर्शन के साथ मनाया बेटी जियाना का 9 मंथ बर्थडे, बोलीं- बड़ी हो रही है, आगे के दो दांत आ गए… शेयर की पिक्चर्स और क्यूट वीडियो, पति राजीव सेन नहीं आए नज़र… (Charu Asopa Celebrates Her Daughter Ziana’s 9- Month Birthday, See Cute Pictures And Video)

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की भाभी चारु असोपा (Charu Asopa) और उनके भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) के बीच दूरियां इतनी बढ़ चुकी हैं कि मामला तलाक़ (divorce) तक पहुंच गया. वैसे इनकी शादी में शुरुआत से ही काफ़ी अनबन थी लेकिन विवाद तब और बढ़ गया जब दोनों ने ही एक-दूसरे पर गम्भीर आरोपों की लाइन लगा दी. राजीव ने पत्नी के लिए कहा कि वो धोखेबाज़ है क्योंकि उन्होंने अपनी पहली शादी की बात राजीव से छिपाई तो वहीं चारु ने कहा राजीव उनको बदनाम कर रहे हैं और झूठ फैला रहे हैं, इसलिए इस शादी में अब कुछ नहीं बचा.

लेकिन दिनों के बीच एक कड़ी तो है और वो है उनकी बिटिया जियाना, जो हो चुकी हैं पूरे 9 महीने की. बेटी के आठ महीने के होने पर भी एक्ट्रेस ने अपने भाई-भाभी और पिता के साथ ही सेलिब्रेशन किया था और अब वो जब 9 महीने की हो चुकी है तो चारु ने बेहद प्यारी पिक्चर्स और क्यूट वीडियो शेयर किया है.  YouTube पर व्लॉग के ज़रिए चारु ने पूरा रूटीन बताया.

इस वीडियो में देखा जा सकता है जियाना और चारु घर के कपड़ों में हैं और उसके बाद दोनों मंदिर जाने के लिए तैयार होते हैं. जियाना को चारु ने लहरिया ड्रेस पहनाया है जो बेबी की मामी ने दिया था. चारु ने ऑरेंज कलर की प्यारी सी साड़ी पहनी है. एक्ट्रेस में बताया कि वो श्रावण के चलते बेटी को भीड़ में मंदिर नहीं ले जाना चाहती थीं लेकिन वो उसको घर पे भी नहीं छोड़ सकती थी क्योंकि न्यू केयर टेकर को बेटी के रूटीन और बाकी चीज़ों की ज़्यादा जानकारी अब तक नहीं हुई. चारु ने कहा वो जियाना को कार में ही बैठाकर खुद मंदिर में जाकर दर्शन करके आएंगी.

इस बीच वीडियो में नन्ही जियाना मम्मी के साथ काफ़ी मस्ती करती नज़र आ रही हैं. वो कभी चारु के कान के झुमके खींचती नज़र आ रही हैं तो कभी उनके हाथों को बाइट करती. चारु बोल रही हैं कि कितनी बड़ी हो गई है, इतनी सी थी… अब इसके दो दांत आ चुके हैं और ये बाइट भी करने लगी है. इसको मेरे झुमके बहुत पसंद हैं इसलिए उनको खींचती रहती है.

चारु ने बेटी के साथ इसकॉन मंदिर परिसर में काफ़ी प्यारी तस्वीरें क्लिक करवाई हैं जो इंस्टा पर शेयर की हैं. कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा है- मेरा प्यार, मेरी ज़िंदगी और मेरी हंसी को 9 मन्थ बर्थडे मुबारक हो. मेरी ज़िंदगी में आने और इसको इतना खूबसूरत बनाने के लिए शुक्रिया. आई लव यू मेरी जान…

तस्वीरों और वीडियो में राजीव कहीं नज़र नहीं आ रहे. चारु अकेले ही बिटिया के साथ दिख रही हैं.

×