चारू असोपा की बेटी जियाना जूझ रह...

चारू असोपा की बेटी जियाना जूझ रही है इस गंभीर बीमारी से, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करके किया इस बात का खुलासा (Charu Asopa Daughter Is Suffering From Terrible Disease, Actress Shares Video)

टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा अपने पति राजीव सेन के साथ तलाक की खबरों को लेकर पिछले काफी समय से लगातार समाचारों की सुर्खियां बटोर रही है. आए दिन कपल के बारे कुछ-न-कुछ खुलासे होते रहते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने और खुलासा किया है अपनी बेटी जियाना के बारे में. दरअसल चारू ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें चारू असोपा ने अपनी बेटी जियाना की बीमारी का खुलासा किया है.

सुष्मिता सेन के भाई और अपने पति राजीव सेन के साथ तलाक की ख़बरों के कारण लाइमलाइट में रहने वाली चारू असोपा ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में चारू असोपा ने अपनी नन्ही बेटी जियाना की सेहत के बारे में बताया है.

चारु ने खुलासा किया है कि जियाना गंभीर बीमारी (एचएफएमडी) बीमारी  से ग्रसित है. यह हाथ, पैर और मुंह की बीमारी है. जिसमें बच्चे के मुंह  में जख्म हो जाते है और हाथ-पैर पर दाने निकल आते हैं.

बता दें कि एक तरफ तो चारू पति राजीव सेन से अलगाव के दौर से गुजर रही है, वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस बेटी जियाना की इस गंभीर बीमारी से काफी परेशान है. शेयर किए गए इस वीडियो में बेटी की बीमारी के बारे में बताते हुए चारू इमोशनल हो गईं. इतना ही नहीं वीडियो में एक्ट्रेस ने बेटी जियाना की बीमारी को लेकर अनेक बातें बताई.

यूट्यूब चैनल पर शेयर किए गए इस वीडियो में चारू कहती हैं, ”जियाना हाथ, मुंह और पैर की बीमारी से पीड़ित है. जिसकी वजह से में हमेशा उसके साथ रहती हूं. मैं किसी भी स्थिति में उसको अकेला नहीं छोड़ती हूँ. उसके मुंह में छाले पड़ जाते हैं, हाथ और पैर में दाने निकल आते हैं. वह कुछ भी नहीं खा पाती है.” बेटी की बीमारी के बारे में बताने के साथ ही चारू ने उस से जुडी एक घटना का जिक्र भी वीडियो में किया है  

इस वीडियो को देखने के फैंस एक्ट्रेस की हिम्मत और धैर्य की खूब तारीफ कर रहे हैं. और इस स्थिति में भी स्ट्रांग बने रहने पर एक्ट्रेस की प्रशंसा कर रहे हैं. कोई कह रहा है कि मैं भी माँ हूँ और माँ होने के नाते में आपकी स्थिति को समझा सकती हूँ, तो किसी ने लिखा जियाना बहुत जल्दी ठीक हो जाएगी, तो किसी ने ये भी लिखा है- ऐसा लगता है जैसे हमारे साथ ही राजीव सेन के लिए ये एक मैसेज है.

फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि चारू और राजीव सेन ने हाल में अलग होने की घोषणा की है. दोनों ने साल 2019 में शादी की थी.  लेकिन शादी के तुरंत बाद उनके तलाक की खबरें आने लगीं.

और भी पढ़ें: #BreakUp: अलग हुईं शमिता शेट्टी और राकेश बापट राहें, सोशल मीडिया पर लवबर्ड ने की अपने ब्रेकअप की घोषणा (Shamita Shetty And Raqesh Bapat Announce Their Breakup on Social Media)

×