‘छोटी सरदारनी’ एक्टर...

‘छोटी सरदारनी’ एक्टर अंकित गेरा बने पापा, बेटे को बताया हनीमून बेबी (‘Chhoti Sardarni’ actor Ankit Gera blessed with a baby boy, Calls It Honeymoon Baby)

छोटी सरदारनी (Choti Sardarni) फेम एक्टर, जिन्होंने पिछले साल जून में नाइजीरिया की राशि पुरी से शादी रचाई थी, के घर गुड़ न्यूज़ ने दस्तक दी है. वो पापा बन गए हैं. उनकी पत्नी राशि ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है. कपल की शादी की पहली सालगिरह के ठीक 5 दिन बाद यानी 10 जून तो उनके घर किलकारी गूंजी है. फिलहाल अंकित पिता बनकर बेहद खुश हैं और उनके पैर ज़मीन पर नहीं पड़ रहे हैं.

पिता बनने की खुशी ज़ाहिर करते हुए अंकित ने बताया, कि आप तब तक उस खुशी को महसूस नहीं कर सकते जब तक कि आप उसे एक्सपीरियंस नहीं करते. जब आप अपने बच्चे को पहली बार गोद में लेते हैं तब उस पल आप अपनी सारी टेंशन, तकलीफें भूल जाते हैं.”

अंकित अपने बेबी बॉय को हनीमून बेबी कहते हैं. “हमने लॉकडाउन में शादी की थी और तभी मुझे एक शो ऑफर हो गया और मुझे शूटिंग शुरू करनी पड़ी. हमने सोचा था शूटिंग निपटाकर दिल्ली लौट जाएंगे, लेकिन राशि प्रेग्नेंट हो गई और हम दिल्ली नहीं जा पाए. तो हमारे बेबी को आप हनीमून बेबी कह सकते हो.”

अंकित ने अब तक बेटे का कोई नाम नहीं रखा है, “फिलहाल हम उसे लिटिल ए बुलाते हैं. अब तक हमने उसके नाम के बारे में कुछ नहीं सोचा है.”

अंकित ने पिछले साल 5 जून को राशि पुरी (Rashi Puri) के साथ सात फेरे लिए थे. दोनों की सीक्रेट वेडिंग की तस्वीरें देख सभी हैरान रह गए थे. उनकी अरेंज मैरेज थी और चंडीगढ़ में बेहद प्राइवेट सेरेमनी में दोनों ने शादी रचाई थी. उनकी शादी के बारे में लोगों को तब पता चला जब उनकी शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर लीक हुई. अंकित ने इसे लॉकडाउन वेडिंग का नाम दिया था.

वर्क फ्रंट की बात करें तो अंकित कई फेमस टीवी शोज में नज़र आ चुके हैं. उन्हें छोटी सरदारनी (Choti Sardarni), सपने सुहाने लड़कपन के (Sapne Suhane Ladakpan Ke), मन की आवाज प्रतिज्ञा (Mann Ki Awaaz Pratigya) और अग्निफेरा (Agneephera) जैसे शोज में फैंस का खूब प्यार मिला.

×