कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को जिम ...

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को जिम में वर्कआउट के दौरान आया हार्ट अटैक, दिल्ली के एम्स में भर्ती… (Comedian Raju Srivastava Suffers Cardiac Arrest While Working Out At Gym, Admitted To AIIMS Delhi)

फ़ेमस स्टैंड अप कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (comedian Raju Srivastava) को हार्ट अटैक (heart attack) आया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक़ उन्हें जिम में वर्क आउट (gym workout) के दौरान दिल का दौरा पड़ा. वो ट्रेडमिल पर वर्क आउट कर रहे थे और इसी दौरान दिल का दौरा पड़ने से वो ट्रेडमिल पर गिर पड़े. उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल (Delhi AIIMS) में भर्ती कराया गया है.

59 वर्षीय राजू देश का जाना माना नाम हैं और उनकी फैंस फ़ॉलोइंग भी अच्छी ख़ासी है. उनके फैंस उनके बेहतर स्वास्थ्य की कामना कर रहे हैं. उनकी तबियत फ़िलहाल स्थिर बताई जा रही है और कहा जा रहा है कि ये माइल्ड अटैक था और राजू होश में हैं, लेकिन डाक्टर्स कुछ दिन उनको अंडर ऑब्ज़र्वेशन रखना चाहते हैं.

राजू न सिर्फ़ एक कोमेडियन हैं बल्कि बेहतरीन मिमिक आर्टिस्ट भी हैं. उनके कई कैरेक्टर्स काफ़ी गेम्स हुए थे. उन्होंने फ़िल्मों में भी काम किया है. कपिल शर्मा शो का भी वो हिस्सा रह चुके हैं. राजू अपनी हाज़िर जवाबी के लिए काफ़ी जाने जाते हैं और फैंस चाहते हैं कि वो जल्द ठीक हों.

×