इंडियाज़ बेस्ट डांसर सीज़न 2: सौ...

इंडियाज़ बेस्ट डांसर सीज़न 2: सौम्या काम्बले ने जीता बेस्ट डांसर का ख़िताब, इनाम में मिले 15 लाख और कार… (Congratulation: Saumya Kamble Wins India’s Best Dancer Season 2)

रविवार को इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 2 के ग्रैंड फिनाले में पुणे गर्ल सौम्या काम्बले ने बाज़ी मार ली और बेस्ट डान्सर का ख़िताब अपने नाम कर लिया. सोनी टीवी की ओर से सौम्या को इनाम में 15 लाख रूपए तो मिले ही, साथ ही एक कार भी दी गई उन्हें. सौम्या की कोरियोग्राफर वर्तिका झा को भी 5 लाख रूपए दिए गए.

सौम्या के लिए ये सफ़र आसान नहीं था क्योंकि उनके पिता उनको डॉक्टर बनाना चाहते थे और उनके डान्स के ख़िलाफ़ थे, लेकिन अपनी बेटी की लगन aur हुनर को देखते हुए आख़िरकार उन्होंने उसे सपोर्ट करना शुरू कर दिया और सौम्या के लिए अब तो उन्होंने एक डान्स स्टूडीओ भी खोल दिया है. बेटी ने भी उनको निराश नहीं किया और ये ख़िताब जीतकर उनका सिर गर्व से ऊंचा कर दिया.

हैरत की बात ये है कि फिनाले में सौम्या ने परफ़ॉर्म नहीं किया था क्योंकि उनकी तबियत ठीक नहीं थी लेकिन जनता का उनको काफ़ी सपोर्ट मिला. फिनाले के जज पैनल में टेरेंस और गीता कपूर के साथ शिल्पा शेट्टी भी थीं. शिल्पा, बादशाह और मनोज मुंतशिर इंडियाज़ गॉट टैलेंट को जज करनेवाले हैं और उसी के प्रोमोशन के लिए वो बतौर गेस्ट फिनाले में मौजूद थे. मलाइका अरोड़ा तबियत ठीक न होने के कारण फिनाले में नहीं दिखीं और शिल्पा ने उनकी जगह ली थी.

गौरव सरवन दूसरे नम्बर पर रहे और रोज़ा राणा सेकंड रनर अप रहीं. रक्तिम तीसरी पोज़ीशन पे रहे और चौथे नम्बर पर थे जमरूध. इन सभी को एक-एक लाख रूपए दिए गए.

Photo Courtesy: Instagram/SonyTv

यह भी पढ़ें: वन-मंथ एनीवर्सरी: कैटरीना कैफ़ के बाद विक्की कौशल ने भी शादी के एक महीने का जश्न मनाते हुए रोमांटिक कैप्शन के साथ शेयर की मस्तीभरी अनदेखी तस्वीर (One-Month Anniversary: ‘Forever To Go’ Writes Vicky Kaushal As He Shares Unseen Picture Along With Katrina Kaif)

×