India’s Best Dancer 2: कंट...

India’s Best Dancer 2: कंटेस्टेंट ने किया शो की जज मलाइका अरोरा को शादी के लिए प्रपोज़, लेकिन आखिर में बोल दिया ‘दीदी’, सुनने के बाद ऐसा था एक्ट्रेस का रिएक्शन (Contestant Proposed Malaika Arora, But In The End He Said ‘Didi’, Such Was Her Reaction)

सोनी टेलीविज़न पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो “इंडियाज़ बेस्ट डांसर 2′ का न्यू प्रोमो वीडियो ऑनलाइन शेयर किया गया है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि शो के ऑडिशन में पार्टिसिपेट करने वाला एक कंटेस्टेंट शो की जज मलाइका अरोरा को शादी के लिए प्रपोज़ करता है. प्रोपोज़ करते-करते कंटेस्टेंट अंत में ऐसा कुछ बोल जाता है,  जिसे सुनकर मलाइका  अरोरा की बोलती बंद ही जाती है.

पॉप्युलर रियलिटी टीवी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर 2’ के ऑडिशन राउंड में भाग लेने आए एक कंटेस्टेंट ने मलाइका अरोरा को सबके सामने शादी के लिए प्रपोज़ कर आश्चर्य में डाल दिया. जानकारी के लिए बता दें कि मलाइका अरोरा शो के जजेस टीम में शामिल एक जज हैं.

हाल ही में सोनी टीवी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में ऑडिशन राउंड में भाग लेने आया एक कंटेस्टेंट मंच पर शो के होस्ट मनीष पॉल के साथ खड़ा है. कंटेस्टेंट ने झिलमिलाती हुई ड्रेस पहनी हुई है. शिमरी गोल्ड कलर का आउटफिट पहने हुए मलाइका भी मंच पर कंटेस्टेंट के सामने खड़ी हैं. कंटेस्टेंट जज मलाइका का हाथ पकड़ता है और उन्हें शादी के लिए प्रपोज़ करता है. पर अंत तक प्रपोज़ करते हुए कंटेस्टेंट मलाइका का नाम लेने की बजाय उन्हें ‘आई लव यू, दीदी’ कहता है. ये सुनकर मलाइका की बोलती बंद हो जाती है और स्पीचलेस हो जाती हैं. मनीष मज़ाक करते हुए कहते हैं, ‘ये रक्षाबंधन से ही बाहर नहीं निकल रहा है.’

Malaika Arora

शो का सेकंड सीजन जल्द ही शुरू होए वाला है. इस से पहले भी मलाइका कंटेस्टेंट्स के साथ अपने फनी एक्सपेरिएंस को शेयर कर चुकी है. पिछले एपिसोड में एक कंटेस्टेंट ने मलाइका से उनके गाल खींचने के लिए पूछा था. मलाइका ने कंटेस्टेंट को हां तो बोल दिया, पर जब कंटेस्टेंट पास आया तो एक्ट्रेस काफी डरी हुई लग रही थीं.

जानकरी के लिए बता दें कि मलाइका इंडियाज बेस्ट डांसर के पहले सीजन की जज भी थीं. पहले सीजन में उनके साथ कोरियोग्राफर गीता कपूर और टेरेंस लुईस भी बतौर जज थे.

Malaika Arora

पहले सीजन के दौरान जब मलाइका को कोरोना संक्रमण हो गया था, तो उन्होने शो से ब्रेक ले लिया, उनकी जगह नोरा फतेही ने जज की कुर्सी संभाली.

और भी पढ़ें: न्यूबॉर्न बेटे को ब्रेस्टफीडिंग कराते हुए नेहा धूपिया ने सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो, तो यूजर्स ने किया जमकर ट्रोल (Neha Dhupia Get Trolled For Shared Photo Of Breastfeeding To Her Son)

×