स्मार्ट समर लुक में हाथों में हा...

स्मार्ट समर लुक में हाथों में हाथ डाले एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए अनुष्का शर्मा-विराट कोहली, एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट किया ब्रांडेड बैग, फैंस बोले- वामिका कहां है, कहीं इस बैग में तो नहीं, बेटी को घर छोड़ घूमने चल दिए? (Couple Goals: Anushka Sharma-Virat Kohli Spotted At Mumbai Airport In Smart Summer Look, Fans Ask- Where Is Vamika?)

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली (Anushka Sharma-Virat Kohli) को अगर पावर कपल (Power Couple) कहा जाए तो ग़लत नाहीं होगा. दोनों एक दूसरे का सपोर्ट सिस्टम हैं और फैंस भी इनको काफ़ी प्यार करते हैं. हाल ही में विराट और अनुष्का मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट (Spotted T Mumbai Airport) हुए और सबका ध्यान गया अनुष्का के स्मार्ट लुक पर. अनुष्का और विराट दोनों ही समर लुक (smart summer look) में काफ़ी स्टाइलिश (stylish) और स्मार्ट लग रहे थे.

विराट ने जहां लाइट पिंक टी शर्ट और वाइट लूज़ पैंट पहनी थी तो वहीं अनुष्का अपने ब्रांडेड बैग को फ़्लॉन्ट करती दिखीं. विराट ने बैक पैक लिया था और वाइट स्पोर्ट्स शूज़ पहने थे जिससे उनका लुक बेहद कूल लग रहा था.

वहीं अनुष्का बेहद स्टाइलिश दिखीं. उन्होंने लॉन्ग ग्रीन कॉटन शर्ट पहना था जिस पर चार पड़े स्टिकर पैचेज़ थे. एक्ट्रेस ने डेनिम शॉर्ट्स और वाइट स्पोर्ट्स शूज पहने थे और बालों की स्मार्ट पोनी बांधी थी. अनुष्का का ब्रांडेड टोट बैग ने सबका ध्यान खींचा और कुछ फैंस ने ये भी कहा कि ये जानबूझकर महंगा बैग दिखा रही है क्योंकि ये शो ऑफ़ करना चाहती है कि देखो मैं कितनी अमीर हूं, ऐसे कमेंट करनेवालों को दूसरे फैंस ने जवाब दिया कि कृपया यहां नकारात्मकता न फैलाएं क्योंकि सबको पता है कि वो कितनी रिच है इसलिए उसको शो ऑफ़ करने की ज़रूरत नहीं.

फैंस दोनों को देखकर उनको पावर या क्यूट कपल कह रहे हैं तो वहीं कई फैंस उनकी नन्ही बेटी वामिका के बारे में जानने को ज़्यादा उत्सुक दिखे. वो लगातार पूछ रहे हैं कि वामिका कहां है? कुछ फैंस ये भी पूछ रहे हैं कि क्या ये दोनों बेटी को अकेले घर छोड़कर घूमने जा रहे हैं?

जैसाकि सभी जानते हैं कि विराट और अनुष्का की बेटी वामिका की एक झलक पाने को फैंस बेताब रहते हैं लेकिन कपल मीडिया से हमेशा गुज़ारिश करता है कि उनको स्पेस दें और वो अपनी बेटी को हमेशा मीडिया की नज़रों से छुपाते रहते हैं. ऐसे में सभी ये जानना चाहते हैं कि आख़िर वामिका है कहां?

कुछ फैंस ने खुद ही अंदाज़ा लगा लिया और बोले वामिका कहीं अनुष्का के बैग में तो नहीं? अनुष्का का बैग काफ़ी बड़ा था और इसीलिए फैंस मज़े लेने लगे.

वहीं यूज़र्स विराट-अनुष्का की इस बात से भी प्रभावित होते दिखे कि दोनों ने पैप को बिना आनाकानी के बड़े प्यार से पोज़ दिए. फैंस ने कहा इनमें कोई ग़ुरूर नहीं और इनकी सिम्प्लिसिटी और डाउन टु अर्थ नेचर ही इनको ग्रेट बनाता है.

×