शादी से पहले नील भट्ट और ऐश्वर्य...

शादी से पहले नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा पर चढ़ा हल्दी का रंग, देखें ‘गुम है किसी के प्यार में’ के इस कपल की संगीत सेरेमनी का वीडियो (Watch ‘Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein’ Fame Neil Bhatt and Aishwarya Sharma Haldi and Sangeet Ceremony Video)

बॉलीवुड हो या टेलीविज़न इंडस्ट्री, इन दिनों हर जगह शादियों का सीज़न ज़ोरों पर है और कई सेलेब्रिटीज़ अपने प्यार के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंध रहे हैं. अब टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ के एक्टर नील भट्ट और एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. टीवी का यह कपल आज यानी 30 नवंबर 2021 को सात फेरे लेने वाला है, इससे पहले कपल की प्री-वेडिंग सेरेमनी की कुछ खूबसूरत झलकियां सामने आई हैं, जिनमें एक तरफ जहां नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा पर हल्दी का रंग चढ़ा हुआ दिखाई दे रहा है तो वहीं दूसरी तरफ संगीत सेरेमनी में दोनों जमकर डांस करते हुए भी नज़र आ रहे हैं.

Neil Bhatt and Aishwarya Sharma
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Neil Bhatt and Aishwarya Sharma
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ नील भट्ट ‘विराट’ और ऐश्वर्या शर्मा ‘पत्रलेखा’ का किरदार निभा रही हैं. पर्दे पर भले ही दोनों देवर-भाभी का किरदार निभा रहे हैं, लेकिन असल ज़िंदगी में दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रहे हैं. जी हां, आज ही यह कपल महाकाल की नगरी उज्जैन में एक-दूसरे के साथ सात फेरे लेने वाला है, लेकिन इससे एक दिन पहले कपल की हल्दी, मेहंदी और संगीत सेरेमनी हुई, जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है. यह भी पढ़ें: ‘गुम है किसी के प्यार में’ फेम ऐश्वर्या शर्मा ने रचाई पिया के नाम की मेहंदी, शेयर की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें (Mehandi Photos Of ‘Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein’ Fame Aishwarya Sharma)

बता दें कि सोमवार को नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा की हल्दी सेरेमनी हुई, जिसमें दोनों पीले रंग के आउटफिट में नज़र आए. नील ने इस मौके पर जहां पीले रंग का कुर्ता पहना था तो वहीं ऐश्वर्या पीले रंग की साड़ी में नज़र आईं. दोनों पर जब प्यार की हल्दी चढ़ी तो जैसे दोनों के चेहरे ही खिल गए. हल्दी सेरेमनी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

Neil Bhatt and Aishwarya Sharma
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

उधर, कपल की संगीत सेरेमनी से भी खूबसूरत झलकियां सामने आई हैं. शादी से पहले आयोजित संगीत सेरेमनी में नील और ऐश्वर्या जमकर डांस करते दिखे. दोनों का धमाकेदार डांस देख आप भी थिरकने पर मजबूर हो जाएंगे. देखें कपल के संगीत फंक्शन का यह प्यारा वीडियो. यह भी पढ़ें: सीरियल ‘गुम है’ फेम पाखी और विराट असल ज़िंदगी में करने जा रहे हैं शादी, देखें दोनों की रोमांटिक तस्वीरें (Serial ‘Gum Hai’ Fame Pakhi And Virat Are Going To Get Married In Real Life, See Romantic Pictures Of Both)

Neil Bhatt and Aishwarya Sharma
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Neil Bhatt and Aishwarya Sharma
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा की लव स्टोरी की बात करें तो कपल की मुलाकात पहली बार सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ के सेट पर ही हुई थी. एक साथ काम करते-करते पहले दोनों में दोस्ती का सिलसिला शुरु हुआ, जो आगे चलकर प्यार में तब्दील हो गया. बता दें कि दोनों पिछले 1 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब शादी के बंधन में बंधकर दोनों ने हमेशा-हमेशा के लिए एक होने का फैसला कर लिया है. उज्जैन में शादी के बाद कपल मुंबई में अपने करीबी दोस्तों के लिए एक रिसेप्शन पार्टी भी होस्ट करने वाला है.

×