जान्हवी कपूर को पापा बोनी कपूर न...

जान्हवी कपूर को पापा बोनी कपूर ने इस खास अंदाज में किया बर्थडे विश, स्पेशल नोट लिखकर बताईं जाह्नवी की स्पेशल क्वालिटीज(Dad Boney Kapoor Wishes Janhvi Kapoor Happy Birthday, Lists All Her Best Qualities)

जान्हवी कपूर आज अपना 25वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. उनके जन्मदिन पर उनके पिता और फिल्मकार बोनी कपूर ने एक प्यारी सी फोटो और इमोशनल पोस्ट के साथ उन्हें बर्थडे विश किया है. पापा बोनी कपूर ने जान्हवी के खास दिन को अपनी बर्थडे विश से और भी ज्यादा स्पेशल बना दिया है.

जान्हवी के बर्थडे पर पापा बोनी कपूर ने इंस्टाग्राम पर जाह्नवी की बचपन की एक थ्रोबैक फोटो शेयर करके उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है. साथ ही उन्होंने कैप्शन में अपनी प्रिंसेस के लिए इमोशनल नोट भी लिखा, “हमारी ज़िंदगी का जॉय. आप जैसी हो, वैसी ही बने रहना. सिंपल, डाउन टू अर्थ, हर किसी की इज्जत करना, आपकी यही सब क्वालिटीज आपको चांद के पार ले जाएंगी. हैप्पी बर्थडे बेटा.” इसी के साथ उन्होंने अलग अलग खुशी वाले इमोजी भी बनाए हैं.

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट

इसके अलावा बोनी कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी जान्हवी की एक चाइल्डहुड फ़ोटो शेयर किया है और लिखा है, ‘हैप्पी बर्थडे माई ट्रिलियन $ बेबी.’

बोनी कपूर अपनी बेटियों पर हमेशा ही प्यार लुटाते रहते हैं और जान्हवी व खुशी भी पापा से बेहद प्यारी बॉन्डिंग शेयर करती हैं और कोई भी स्पेशल डे हो, उसे और स्पेशल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़तीं. शायद यही वजह है कि कल रात जैसे ही 12 बजे और कैलेंडर ने 5 मार्च से 6 मार्च तारीख बदली, बोनी ने बेटी को खास अंदाज में बर्थडे विश किया.

बोनी कपूर की इस पोस्ट पर सेलेब्स और फैंस भी जान्हवी को बर्थडे विश कर रहे हैं और कई सारी हार्ट इमोजीज़ के साथ जान्हवी पर ढेर सारा प्यार दे रहे हैं.

छोटी बहन खुशी कपूर ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर जान्हवी के साथ एक प्यारी सी चाइल्डहुड फ़ोटो शेयर की है और लिखा है, “हैप्पी बर्थडे टू माई एवरीथिंग.”

वर्क फ्रंट की बात करें तो जान्हवी जल्द ही फिल्म ‘गुड लक जेरी’ और ‘मिली’ में नजर आएंगी. इसके अलावा जाह्नवी ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ भी फ्लोर पर है और फैंस को उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतज़ार है.

×