एक दिन बाद न्यूली वेड्स मौनी रॉय...

एक दिन बाद न्यूली वेड्स मौनी रॉय और सूरज नांबियार ने ख़ास दोस्तों के लिए होस्ट की पूल पार्टी, ग्रीन आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें (Day After Wedding Newlyweds Mouni Roy-Suraj Nambiar Host Pool Party, Actress Stuns In Green Colour Outfit, See Photos)

नागिन एक्ट्रेस मौनी रॉय ऑफिशयली तौर पर अपने दुबई बेस्ड मंगेतर सूरज नांबियार के साथ 27 जनवरी को शादी के बंधन में बंध गई हैं. कपल ने गोवा में पहले साउथ इंडियन तरीके से शादी की. फिर बाद में बंगाली रीति-रिवाज़ों के अनुसार शादी की रस्में अदा की गई. एक्ट्रेस ने अपनी प्री-वेडिंग सेरेमनी और शादी के दिन की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया.

जैसे ही एक्ट्रेस ने शादी की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. चंद मिनटों में ये आग की तरह वायरल होने लगी. जिसके बाद से बॉलीवुड और टेली सेलेब्स कपल को ऑनलाइन शादी की बधाइयां देने लगे. शादी की इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने फैशन डिज़ाइनर सब्यसाची मुखर्जी द्वारा डिज़ाइन किए ब्राइडल लहंगे पहना था, जिसमें मौनी बहुत ही खूबसूरत लग रही थी.

और अब वेडिंग सेरेमनी के एक दिन बाद न्यूली कपल ने अपने करीबी दोस्तों के लिए पूल पार्टी होस्ट की. ग्रीन कलर की टाइट फिटेड ड्रेस में एक्ट्रेस मार्मलेड जैसी लग रही थी.

पूल पार्टी की इन तस्वीरों को देखकर ऐसा अनुमान लगाया गए रहा है कि पूल पार्टी थीम बेस्ड है, जिसमें मौनी रॉय सहित उनके कुछ फ्रेंड्स ग्रीन कलर के ऑउटफिट में दिखाई दे रहे हैं.

ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी हुई मौनी रॉय के फेस पर ठीक वैसा ही ग्लो नज़र आ रहा है. जैसा कि नई-नवेली दुल्हन के चेहरे पर होता है.

एक्ट्रेस की बेस्ट फ्रेंड मंदिरा बेदी भी तस्वीरों उनके साथ में नज़र आ रही है. मंदिरा ने ग्रीन कलर के ऑफ शोल्डर ग्रीन आउटफिट पहना हुआ था, साथ में उन्होंने मैचिंग स्लिंग बैग कैरी किया हुआ था.

मंदिरा बेदी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में पूल पार्टी की तस्वीर को शेयर किया है. साथ में कैप्शन लिखा. ‘#गोग्रीन’ साथ में ग्रीन कलर के हार्ट वाला इमोजी भी बनाया है. बाकि गेस्ट्स और फ्रेंड्स ने भी पूल पार्टी की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

और भी पढ़ें: See First Pics: मौनी रॉय और सूरज नांबियार बंधे शादी की बंधन में, कपल ने मलयाली रीति रिवाज से रचाई शादी(Mouni Roy ties the knot with Suraj Nambiar, See first pics of bride and groom)

×