डेथ एनीवर्सरी: मां श्री देवी को ...

डेथ एनीवर्सरी: मां श्री देवी को याद कर इमोशनल हुई जाह्नवी-खुशी कपूर, शेयर की बचपन की प्यारी अनदेखी तस्वीरें, जाह्नवी ने लिखा- मुझे नफरत है कि ज़िंदगी में आपके बगैर एक और साल जुड़ गया (Death Anniversary: ‘I Hate That Another Year Has Been Added To Life Without You’ Janhvi Kapoor Pens Emotional Note For Mom Sridevi)

श्री देवी की चौथी पुण्य तिथि पर उनकी दोनों बेटियां मां की याद में डूबी हैं. 24 फ़रवरी को बॉलीवुड की हसीन चाँदनी सबको अलविदा कह गई थी. मां को याद कर ख़ुशी और जाह्नवी कपूर काफ़ी भावुक हो जाती हैं. ख़ुशी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक मां के साथ अपनी एक अनदेखी बचपन की तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वो मां की गोद में बैठी हैं और दोनों स्माइल कर रहे हैं.

वहीं जाह्नवी ने भी बचपन की अनसीन तस्वीर के साथ एक भावुक पोस्ट भी शेयर की है.

जाह्नवी ने लिखा है- मैंने आपके साथ ज़िंदगी में ज़्यादा साल बिताए हैं बजाय बिना आपके, लेकिन मुझे नफरत है कि मेरी जिंदगी में आपके बगैर एक और साल जुड़ गया है. मैं उम्मीद करती हूं कि हम आपको गर्व महसूस करा सकें, क्योंकि एक यही चीज़ है जो हमें आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करती है. आपसे हमेशा प्यार करते रहेंगे.

इस तस्वीर में नन्ही जाह्नवी मां की गोद में खेल रही हैं और श्री देवी जम्प सूट में हैं. दोनों ही स्माइल करते नज़र आ रहे हैं.

जाह्नवी की इस पोस्ट को पढ़ सेलेब्स और फैंस भी भावुक हो गए और उनको स्ट्रॉन्ग रहने को कह रहे हैं. मनीष मल्होत्रा, संजय कपूर, शनाया कपूर से लेकर सुनीता कपूर और अंशुला कपूर तक ने हार्ट का इमोजी बनाकर उनको प्यार दिया है.

×