इस्लाम धर्म अपनाकर निकाह के बाद दीपिका कक्कड़ बनीं फैज़ा ! (Deepika kakkar converted to Islam and became Faiza)

कहते हैं कि प्यार अंधा होता है और यह कहावत छोटे पर्दे की मशहूर सिमर यानी दीपिका कक्कड़ (Deepika Kakkar) पर बिल्कुल सटीक बैठती है. दीपिका, शोएब इब्राहिम (Shoaib ibrahim) से शादी करने के लिए कोई भी कीमत अदा करने को तैयार थीं, शायद इसलिए उन्होंने शोएब की बेगम साहिबा बनने के लिए इस्लाम धर्म को कबूल कर लिया और शादी के बाद दीपिका बन गई हैं फैज़ा शोएब इब्राहिम.

Deepika kakkar, converted to Islam, became Faiza

 

बता दें कि बीते 22 फरवरी को भोपाल में दीपिका कक्कड़ ने अभिनेता शोएब इब्राहिम के साथ निकाह किया था. हालांकि शादी के लिए इस्लाम धर्म कबूलने की वजह से सोशल मीडिया पर दीपिका की खूब आलोचना भी हुई, लेकिन पहली बार इस मामले में चुप्पी तोड़ते हुए दीपिका ने यह दलील पेश की है कि ये उनका निजी मामला है और परिवार की इजाजत के बाद ही उन्होंने अपना धर्म परिवर्तन किया है.

Deepika kakkar, converted to Islam, became Faiza

 

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में दीपिका ने इस्लाम धर्म कबूलने के सवाल पर कहा कि जो सच है वो है. मैंने इस्लाम धर्म कबूल किया है लेकिन क्यों और किसलिए? इसपर मैं कोई सफाई नहीं देना चाहती, क्योंकि ये मेरा निजी मामला है और मैंने किसी को भी इसमें आने की अनुमति नहीं दी है. निकाह और रिसेप्शन के बाद दीपिका और शोएब हाल ही में मुंबई के हाजी अली दरगाह पर पहुंचे थे.

Deepika kakkar, converted to Islam, became Faiza

बता दें कि शोएब इब्राहिम की बेगम बनने से पहले दीपिका की शादी रौनक सैमसन से हुई थी और शादी के दो साल बाद 2015 में उनका तलाक भी हो गया था. शोएब से दीपिका की मुलाकात ‘ससुराल सिमर का’ के सेट पर हुई थी और यहीं से दोनों का प्यार परवान चढ़ा था.

Deepika kakkar, converted to Islam, became Faiza

यह भी पढ़ें: छोटे पर्दे की इन हसीनाओं को है लव मेकिंग सीन्स से ऐतराज़ !