खत्म हुआ इंतज़ार, फाइनल हो गई रणवीर और दीपिका की शादी की डेट ! ( Deepika Padukone and Ranveer singh’s wedding date has been finalised)

बाजीराव- मस्तानी की ऑनस्क्रीन रोमांटिक जोड़ी अब जल्द ही शादी के बंधन में बंधनेवाली है. जी हां, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh)  की शादी को लेकर उनके फैंस का इंतज़ार अब जल्द ही खत्म होनेवाला है क्योंकि दोनों के पैरेंट्स ने मिलकर शादी की डेट फिक्स कर ली है. खबरों की मानें तो अगले 3 से 4 महीनों के बीच ही रणवीर और दीपिका शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

Deepika Padukone, Ranveer singh's, wedding date

दरअसल पिछले साल जब अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने शादी रचाई थी, तभी से रणवीर और दीपिका की शादी की अटकलें भी तेज़ हो गई थी. ताज़ा खबरों के अनुसार हाल ही में दीपिका के पैरेंट्स रणवीर के पैरेंट्स से मिलने के लिए बेंगलुरु से मुंबई आए थे और दोनों के पैरेंट्स ने मिलकर शादी की डेट भी फाइनल कर ली है. इस मुलाकात के बाद दोनों के पैरेंट्स ने साथ में डिनर भी किया.

Deepika Padukone, Ranveer singh's, wedding date

हालांकि पहले कहा ये जा रहा था कि रणवीर और दीपिका किसी बीच साइट पर डेस्टिनेशन वेडिंग कर सकते हैं लेकिन रणवीर के पैरेंट्स चाहते हैं कि शादी मुंबई में ही हो, ताकि उनके सभी रिश्तेदार शादी में शरीक हो सकें. बताया जा रहा है कि यह शादी साउथ इंडियन और पंजाबी रिति-रिवाज के मुताबिक होगी. इतना ही नहीं दीपिका शादी की ज्वेलरी की शॉपिंग करने के लिए रणवीर के पैरेंट्स के साथ लंदन भी रवाना हो चुकी हैं लेकिन ‘गली बॉय’  की शूटिंग में बिजी होने के चलते रणवीर लंदन नहीं जा पाए.

Deepika Padukone, Ranveer singh's, wedding date

यह भी पढ़ें: ब्रेन कैंसर के चौथे स्टेज पर हैं इरफान खान, जल्द ही हो सकता है ऑपरेशन !