दीपिका पादुकोण ने रणबीर-आलिया को...

दीपिका पादुकोण ने रणबीर-आलिया को दिया ये कीमती तोहफा, जानें और किसने दिया क्या (Deepika Padukone Gave This Precious Gift To Ranbir-Alia, Know Who Gave What)

करीब 5 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने शादी कर ली है. उन्होंने 14 अप्रेल को अपने रिश्तेदारों और दोस्तों की मौजूदगी में शादी की. वैसे तो रणआलिया ने किसी को भी अपनी शादी की भनक नहीं लगने देने की पूरी कोशिश की थी, लेकिन धीरे-धीरे खबरें बाहर आ ही गईं. शादी के बाद रणबीर और आलिया ने बाहर आकर मीडिया को पोज भी दिया. 16 तारीख को उन्होंने शादी की खुशी में एक शानदार पार्टी का आयोजन किया था, जिसमें इंडस्ट्री के जाने माने सितारों ने सिरकत की थी. अब खबर ये वायरल हो रही है कि इस न्यूली वेड कपल को किस दोस्त की तरफ से कौन सा तोहफा मिला.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

करीना ने दिया ये कीमती तोहफा – खबरों की मानें तो करीना कपूर खान ने आलिया भट्ट को डायमंड का काफी कीमती नेकलेस तोहफे में दिया है, जिसकी कीमत करीब 3 लाख रुपए बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें: नीतू कपूर ने अपने सबसे भावुक पल के बारे में बताया, क्या बीत रही थी उनपर जब हुई रणबीर-आलिया की शादी (Neetu Kapoor Told About Her Most Emotional Moment, What Was Going On When Ranbir-Alia Got Married)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ ने दिया ये तोहफा – रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया भट्ट को कैटरीना कैफ ने प्लेटिनम का ब्रेसलेट दिया है, जिसकी कीमत साढ़े 14 लाख के करीब बताई जा रही है. तो वहीं रणवीर सिह ने कावासाकी निंजा एच 2 आर बाइक तोहफे में दी है, जबकि दीपिका पादुकोण ने रणआलिया को चोपार्ड की खूबसूरत घड़ी गिफ्ट की है. बताया जा रहा है कि इस घड़ी की कीमत करीब 15 लाख रुपए है. इसके अलावा आलिया के एक्स ब्यॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 3 लाख रुपए का हैंडबैंग तोहफे में दिया है.

ये भी पढ़ें: रणबीर कपूर ने पल भर के लिए भी नहीं छोड़ा पिता का साथ, मेहंदी सेरेमनी में भी थामे रखे उनकी तस्वीर (Ranbir Kapoor Did Not Leave His Father’s Side Even For A Moment, Holding His Picture In Mehndi Ceremony)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

प्रियंका चोपड़ा ने दिया इतने का नेकलेस – खबरों की मानें तो प्रियंका चोपड़ा ने अपनी दोस्त आलिया भट्ट को डायमंड का एक नेकलेस गिफ्ट किया है, जिसकी कीमत 9 लाख रुपए के करीब बताई जा रही है. वहीं वरुण धवण ने अपनी इस दोस्त को गूची की सैंडल गिफ्ट की है, जिसकी कीमत 4 लाख रुपए बताई जा रही है. तो वहीं रणबीर के दोस्त अयान मुखर्जी ने रणआलिया को 1.3 करोड़ रुपए की कार ऑडी क्यू 8 गिफ्ट की है. जबकि अर्जुन कपूर ने रणबीर को डेढ़ लाख रुपए की जिपर जैकेट तोहफे में दी है. इनके अलावा अनुष्का शर्मा ने मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की हुई एक ड्रेस तोहफे में दी है, जिसकी कीमत 1.6 लाख रुपए है.

ये भी पढ़ें: OMG: तो इसलिए आलिया भट्ट ने नहीं निभाई ‘चूड़ा’ पहनने की रस्म (OMG: That’s Why Alia Bhatt Didn’t Perform The ‘Chooda’ Ritual)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इनके वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द दी रणबीर और आलिया फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में एक साथ नजर आने वाले हैं. इसी साल सितंबर के महीने में ये फिल्म रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में इनके अलावा नागार्जुन, मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा रणबीर ‘एनिमल’ और ‘शमशेरा’ में दिखाई देने वाले हैं, तो आलिया ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में दिखने वाली हैं.

×