नीतू कपूर ने अपने सबसे भावुक पल ...

नीतू कपूर ने अपने सबसे भावुक पल के बारे में बताया, क्या बीत रही थी उनपर जब हुई रणबीर-आलिया की शादी (Neetu Kapoor Told About Her Most Emotional Moment, What Was Going On When Ranbir-Alia Got Married)

बॉलीबुड के सबसे खूबसूरत कपल में से एक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी हो चुकी है, जिससे नीतू कपूर के घर में आलिया बहु का प्रवेश हो चुका है. 14 अप्रेल को शादी और 16 अप्रेल को शानदार रिसेप्शन पार्टी के बाद अब नीतू कपूर अपने काम पर वापस लौट चुकी हैं. बेटे के शादी की खुशी उनके चेहरे पर साफ तौर पर नजर आती है. रणबीर के पिता ऋषि कपूर का सपना था कि वो अपने बेटे की शादी जल्द से जल्द करवाए, लेकिन अफसोस की उनका ये सपना अधूरा रह गया. बेटे की शादी में उनकी अनुपस्थिती हर किसी को काफी ज्यादा खल रही थी. शादी की रस्मों के दौरान कई मौकों पर नीतू कपूर ने खुद को संभाला. अब नीतू कपूर ने खुद इस बात का जिक्र किया है कि रणबीर और आलिया की शादी के दौरान सबसे ज्यादा भावुक कर देने वाला पल कौन सा था.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बेटे के शादी की रस्में खत्म होते ही नीतू कपूर ने रिययिटी शो हुनरबाज में शिरकत की. दरअसल वो इस शो में अपने अपकमिंग रियलिटी शो Dance Deewane Juniors को प्रमोट करने आई थीं. वहां पर हुनरबाज के जज करण जौहर भी मौजूद थे, जो आलिया और रणबीर की शादी के हर फंक्शन में मौजूद रहे थे.

ये भी पढ़ें: रणबीर कपूर ने पल भर के लिए भी नहीं छोड़ा पिता का साथ, मेहंदी सेरेमनी में भी थामे रखे उनकी तस्वीर (Ranbir Kapoor Did Not Leave His Father’s Side Even For A Moment, Holding His Picture In Mehndi Ceremony)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

ये था नीतू कपूर के लिए सबसे भावुक पल – करण जौहर और नीतू कपूर ने आलिया और रणबीर की शादी के दौरान सबसे इमोशनल पलों के बारे में बताया. नीतू कपूर ने कहा कि उनके लिए बेटे की शादी का पल बहुत ही ज्यादा इमोशनल कर देने वाला था. उन्होंने बताया कि, “वो मेरा इमोशनल पल इसलिए था क्योंकि ये ऋषि जी की आखिरी इच्छा थी कि मेरे बेटे की शादी हो. और मैं देख रही थी कि उनकी आखिरी इच्छा पूरी हो रही है, इसलिए मैं बस यही चाहती थी कि वो ये देख पाते. लेकिन मुझे पूरा विश्वास था कि वो देख रहे हैं. ये बहुत, बहुत इमोशनल था.”

ये भी पढ़ें: OMG: तो इसलिए आलिया भट्ट ने नहीं निभाई ‘चूड़ा’ पहनने की रस्म (OMG: That’s Why Alia Bhatt Didn’t Perform The ‘Chooda’ Ritual)

वहीं करण जौहर मे अपने बारे में बात करते हुए कहा कि अपनी अब तक की लाइफ में उन्होंने पहली बार मेहंदी लगाई थी. बता दें कि करण तब काफी इमोशनल हो गए थे, जब उन्होंने आलिया भट्ट को दुल्हन के जोड़े में देखा था. दरअसल करण हमेशा से ही आलिया को अपनी बेटी की तरह मानते रहे हैं. उन्होंने ही आलिया को फिल्मों में लॉन्च भी किया है.

ये भी पढ़ें: जब आलिया के प्यार में दीवाने रणबीर कपूर ने कह डाली थी इतनी बड़ी बात, जानकर मुस्कुरा देंगे आप (When Ranbir Kapoor Was Crazy In Love With Alia, Said Such A Big Thing That You Will Smile)

×