मॉम प्रियंका चोपड़ा की तरह ही दे...

मॉम प्रियंका चोपड़ा की तरह ही देसी गर्ल हैं उनकी बेटी मालती मैरी भी, एक्ट्रेस ने पहली बार दिखाया नन्ही देसी गर्ल का चेहरा, मालती की क्यूटनेस देख नज़रें हटा पाना है मुश्किल (Desi Girl Priyanka Chopra Finally Reveals Daughter Malti Marie’s Face, Actress Shares Adorable Close-Up Photo Of Her Little Desi Girl, See Cutest Picture)

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (desi girl Priyanka Chopra) ने तो देश-विदेश में अपनी पहचान बना ली है और अब लगता है वो अपनी बेटी मालती मैरी जोनस (daughter malti Marie jonas) को भी अपनी ही तरह देसी गर्ल (desi girl) बनाना चाहती हैं. प्रियंका और निक )Priyanka and nick jonas) के घर जबसे नन्ही बिटिया आई है सभी फैंस उसकी एक झलक पाने को बेताब हैं लेकिन ये कपल बेटी की झलक दिखाता तो है लेकिन चेहरा छिपा दिया जाता है. इन दिनों प्रियंका और निक अक्सर आउटिंग पर जाते हैं तो बेटी भी साथ नज़र आती है और वो उसके साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं.

एक्ट्रेस अक्सर अपने इंस्टा पर पिक्चर्स शेयर करती रहती हैं और रक्षाबंधन के मौक़े पर भी प्रियंका ने बेटी के चेहरे की एक झलक पहली बार दुनिया को दिखाई. प्रियंका ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर नन्ही मालती की एक प्यारी तस्वीर शेयर की है जिसमें मालती ने एक वाइट कलर की टी शर्ट पहनी हुई है जिस पर लिखा हुआ है देसी गर्ल… इस पिक्चर में भले ही मालती का पूरा फ़ेस नहीं दिख रहा लेकिन वो लग बहुत ही क्यूट रही हैं. ये पिक्चर तेज़ी से वायरल हो रही है. प्रियंका ने पिक्चर के साथ हैशटैग में भी देसी गर्ल लिखा है. इस पिक्चर के बाद अब फैंस को इंतज़ार है कि कब इस नन्ही देसी गर्ल का पूरा फ़ेस वो देख पाएंगे.

पिछले दिनों प्रियंका की मां ने खुलासा किया था कि जल्द ही बेटी का फ़ेस सबको देखने को मिलेगा. निक और प्रियंका मालती के पहले जन्मदिन पर शायद उसका चेहरा सबको दिखाएंगे. प्रियंका की मां ने ये भी बताया था कि कैसे निक एक पिता के तौर पर बेहद प्यार से सारी ज़िम्मेदारी पूरी करते हैं. वो बेबी का डायपर चेंज करने से लेकर उसे नहलाते तक हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका हॉलीवुड फिल्म ‘इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी’ में और टीवी सीरीज ‘सिटाडेल’ में नजर आएंगी. बॉलीवुड में वो फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ में आलिया भट्ट और कटरीना कैफ के साथ नज़र आएंगी.

×